बारासात में एक सिर, दो धड़ और 8 पैरों के साथ जन्मा मेमना

देगंगा में इसको कुछ लोगों ने कहा ​शैतान का प्रभाव तो कुछ कौतूहल से रहे निहारते
जन्म के कुछ ही मिनटों में हो गयी मौत
बारासात : एक सिर, दो धड़ और 8 पैर वाले मेमने को लेकर बारासात के देगंगावासियों में जहां कुछ लोगों इसे पारलौकिक आपदा मानकर डर गये तो कुछ इस अलग प्राणी को देखने के लिए पहुंच गये। यहां तक कि इसे देखने के लिए आसपास के इलाके के लोग भी पहुंचने लगे मगर जन्म के कुछ मिनटों में ही मारे गये इस मेमनों को उसके मालिक ने शुक्रवार को दफना दिया। मिली जानकारी के अनुसार देगंगा के खेंजुरडांगा निवासी हाफिजुल मंडल ने कुछ बकरियां पाल रखी हैं। उनमें से ही एक बकरी ने गुरुवार की शाम को एक 2 शावकों को जन्म दिया। उनमें से एक शावक तो पूरी तरह स्वस्थ निकला जबकि दूसरे शावक का शारीरिक गठन बहुत अलग था। बताया गया है कि उसका एक सिर, दो धड़ और शरीर में आठ पैर थे। आरोप है कि इसे देखकर पहले तो लोग डर गये और वहां से दूर भाग खड़े हुए। कुछ ने इसे शैतान का रूप मान लिया और तरह-तरह की बातें करने लगे। वहीं रात बीतने पर जब इलाके के कुछ लोगों को इसका पता चला तो वे लोग उसे देखने के लिए हाफीजुल के यहां पहुंचे। उन्हें देख साहस जुटाकर हाफीजुल फिर उस शावक के पास गया और उसे मृत पाया। इसके बाद ही उसने मारे गये शावक के शव को पद्मा खाल के निकट गाड़ दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में भजन एवं गीत की प्रस्तुति, देखिए वीडियो…

जयपुर : जयपुर में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष की उपस्थिति में भजन एवं आगे पढ़ें »

ऊपर