कोविड नियमों का पालन करते हुए घूमें दुर्गापूजा : फिरहाद

पूजा के समय निकासी विभाग अलर्ट मोड पर
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : दुर्गापूजा के साथ ही एक बार फिर कोरोना के मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी शुरू हो गई है। ऐसे में राज्य सरकार की ओर से कोविड गाइडलाइन जारी की गयी है। कोलकाता नगर निगम के प्रशासक फिरहाद हकीम ने लोगों से अपील की है कि दुर्गापूजा घूमें लेकिन को​विड नियमों का पालन करते हुए। मास्क पहनने के साथ ही सोशल डिस्टेंस का पालन करें। फिरहाद ने कहा कि लोग कोरोना की वजह से घरों से नहीं निकल पा रहे थे, ऐसे में पूजा पंडालों में जाएं और दुर्गापूजा का आनंद लें लेकिन कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए।
पूजा के समय निकासी विभाग अलर्ट मोड पर
मौसम विभाग की मानें तो दुर्गापूजा में बरसात होने के आसार हैं। ऐसे में कोलकाता नगर निगम का निकासी विभाग अलर्ट मोड पर है। ऐसी व्यवस्था की जा रही है ताकि महानगर में बारिश के दौरान जलजमाव की समस्या ना हो और लोग पूजा का आनंद ले सकें। जल निकासी के लिए बोरो स्तर पर निगम की टीम तैनात रहेगी, साथ ही लगातार मॉनिटरिंग की जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

त्रिपुरा में नगर निकाय चुनाव लड़ेगी तृणमूल

12 दिवसीय ‘त्रिपुरा के लिए तृणमूल’ कार्यक्रम सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : तृणमूल सांसद सुस्मिता देव ने गुरुवार को कहा कि तृणमूल कांग्रेस त्रिपुरा में आने वाले नगर आगे पढ़ें »

ऊपर