जिहादी हमले रोकने के लिए हिन्दुओं को दें प्रशिक्षण

विधायक हिरेन ने पीएम को दी चिट्ठी
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : पश्चिम बंगाल व केरल के ​हिन्दू परिवारों के 18 से अधिक उम्र के युवक-युवतियों के लिए प्रशिक्षण की व्यवस्था करायी जाए। कुछ ऐसी ही मांग के साथ खड़गपुर के विधायक हिरेन चट​र्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को​ चिट्ठी दी है। प्रधानमंत्री को भेजी गयी दो पन्नों की चिट्ठी में हिरेन ने कहा, ‘हाल के समय में केरल और बंगाल के मुख्य तौर पर हिन्दू परिवारों पर सांप्रदायिक अत्याचार व जिहादी हमलों को रोकने के लिए प्रशिक्षण देना आवश्यक है।’ चिट्ठी में हिरेन ने शहीद जवानों के परिवारों के लिए विशेष सम्मान प्रदर्शन की व्यवस्था की बात भी कही है। हिरेन के अनुसार, सीमा में संघर्ष और आतंकियों से मुकाबले में शहीदों के परिवारवालों को ‘तिरंगा परिवार’ की मर्यादा दी जाए। चिट्ठी में हिरेन ने मांग की कि 15 अगस्त या 26 जनवरी को इलाके में झंडोत्तोलन के लिए शहीद जवानों के परिवारों को आमंत्रित किया जाना चाहिये। शहीद जवानों के लिए पुण्य तिथि पालित करने की मांग भी उन्होंने की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

न्यूटाउन में चल रही नाका चेकिंग

कोलकाताः सड़क हादसों को कम करने के लिए बिधाननगर पुलिस के नव दिगंत ट्रैफिक गार्ड अब सक्रिय है। वे नालबन के सामने कोलकाता के रास्ते आगे पढ़ें »

ऊपर