उच्च माध्यमिक पास नहीं कराने पर छात्राओं ने दी आत्महत्या करने की धमकी

बारासात व हालीशहर में भी छात्राओं ने जताया विक्षोभ
बनगांव/हालीशहर : उच्च माध्यमिक का रिजल्ट आने के बाद से ही राज्य के विभिन्न स्कूलों के छात्र-छात्राओं ने रिजल्ट अनसक्सेसफुल आने को लेकर सवाल खड़े करते हुए क्षोभ जताना शुरू किया है। वहीं बनगांव में सोमवार को कुछ छात्राओं ने पास नहीं करवाने पर आत्महत्या कर लेने की ही धमकी दे डाली है। सोमवार को बनगांव कामदुनी स्कूल की उच्च माध्यमिक फेल करने वाली छात्राओं ने स्कूल के सामने जेशोर रोड पर अवरोध कर क्षोभ जताया। उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि उन सभी को पास करना होगा। उन्होंने ऐसा नहीं करने पर भूख हड़ताल करने या फिर आत्महत्या कर लेने की भी धमकियां देते हुए नारे लगाये। उन्होंने आरोप लगाया कि स्कूल की 279 छात्राओं ने परीक्षा दी थी मगर 37 छात्राएं अंग्रेजी सहित कई विषयों में फेल हुई हैं। उनका कहना है ​कि उनकी परीक्षा इतनी बुरी नहीं गयी थी जिस तरह के उन्हें नंबर दिये गये हैं। वहीं इसदिन बारासात में भी उच्च माध्यमिक में बिना किसी शर्त पास किये जाने की मांग पर बारासात प्रियनाथ बालिका विद्यालय की 40 फेल छात्राओं ने विक्षोभ-प्रदर्शन किया। यहां 70 परीक्षार्थियों में 40 फेल हुई हैं। हालीशहर मल्लिकबाग हाई स्कूल भी छात्राओं ने इसदिन उन्हें जबरन फेल करने का आरोप लगाते हुए कांचरापाड़ा बागमोड़ पर रास्ता अवरोध कर प्रदर्शन किया। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

4 दिन में दूसरी बार ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर दिखी दरार

कोलकाता : ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर बीते 4 दिन में दूसरी बार दरार देखी गयी है। ऐसे में दरार वाले हिस्से को बैरिकेड आगे पढ़ें »

ऊपर