शादी का वादा कर प्रेमिका से किया दुष्कर्म, पहुंचा जेल, बाहर निकलने पर दोबारा किया दुष्कर्म

गोल्फग्रीन इलाके की घटना
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : शादी का वादा कर प्रेमिका से दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया। जेल से छूटने के बाद उसने दोबारा उसी प्रेमिका से दुष्कर्म किया। दूसरी बार प्रेमिका की शिकायत पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। घटना महानगर के गोल्फग्रीन थाना इलाके की है। अभियुक्त का नाम अनिमेष माइती है। वह पूर्व मिदनापुर के मोहनपुर इलाके का रहनेवाला है। दूसरी बार की गिरफ्तारी के बाद अभियुक्त के बारे में पुलिस को कई महत्वपूर्ण तथ्य हाथ लगे हैं। पुलिस के अनुसार युवक के पास से 10 मोबाइल फोन मिले हैं। उक्त सभी मोबाइल के जरिए वह अलग-अलग लड़कियों से बातचीत करता था और उनके संपर्क में था।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार गोल्फग्रीन की रहनेवाली युवती का ऑफिस में काम करने के दौरान अनिमेष से परिचय हुआ था। आरोप है कि पीड़िता अभियुक्त के ऑफिस में काम करती थी। ऑफिस में काम करने के दौरान दोनों में दोस्ती हुई और ‌फिर वे लोग एक दूसरे से प्रेम करने लगे। पीड़िता का आरोप है कि शादी का वादा कर युवक ने कई बार उससे दुष्कर्म किया। इस घटना के सिलसिले में उसने गोल्फग्रीन थाने में अभियुक्त के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करायी थी। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने अनिमेष को गिरफ्तार किया। कुछ दिनों बाद अनिमेष जमानत पर रिहा हो गया। जानकारी के अनुसार जेल से रिहा होने के बाद दोबारा अनिमेष ने अपनी प्रेमिका से संपर्क किया और पुराने विवाद को मिटाने की बात कही। अभियुक्त की बात पीड़िता मान गयी। दोनों ने नये सिरे से सब कुछ चालू करने का फैसला लिया। आरोप है कि इसके बाद एक बार फिर युवती से अनिमेष ने दुष्कर्म किया। इस दौरान युवती को पता चला कि अनिमेष का कई महिलाओं के साथ संबंध है। ऐसे में युवती ने अभियुक्त के असली रूप को सामने लाने के लिए दोबारा गोल्फग्रीन थाने में शिकायत दर्ज करायी। मामले की जांच करते हुए पुलिस ने दोबारा युवक को गिरफ्तार किया। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि अभियुक्त अनिमेष का कई महिलाओं के साथ संबंध है। उसके पास से 10 मोबाइल फोन मिले हैं। वह एक-एक मोबाइल फोन के जरिए अलग-अलग महिलाओं से संपर्क रखता था। हालांकि पीड़िता के अलावा और किसी ने अभियुक्त के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं करायी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सॉल्टलेक से कार चोर गिरोह का सरगना गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : सॉल्टलेक में सक्रिय कार चोर गिरोह के सरगना को विधाननगर उत्तर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम आकाश आगे पढ़ें »

ऊपर