गरियाहाट फ्लाईओवर से छलांग लगाकर युवती ने की खुदकुशी की कोशिश, टैक्सी पर गिरने से बुरी तरह हुई घायल

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : गरियाहाट फ्लाईओवर से छलांग लगाकर एक युवती ने आत्महत्या की कोशिश की। घटना रविवार की शाम की है। गंभीर रूप से घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए इलाके के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार  सोनारपुर की रहनेवाली एक युवती गरियाहाट इलाके के एक सोने की दुकान में काम करती है। साधारण तौर पर काम खत्म होने के बाद वह रोजाना की तरह बालीगंज स्टेशन से ट्रेन पकड़कर घर के लिए रवाना हो रही थी कि  फ्लाईओवर के बीच में पहुंचने के बाद वहां से उसने छलांग लगा दी। फ्लाईओवर से छलांग लगाने पर वह एक टैक्सी पर आकर गिरी। उसके गिरने से टैक्सी के सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है। इधर युवती को रक्तरंजित अवस्था में पड़ा देख लोगों ने उसे उद्धार कर अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि किसी संबंध में झगड़ा होने के बाद युवती ने यह कदम उठाया है।
शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इस उम्र के बाद बच्चे को जरूर सिखाएं ये 5 काम करना, कई मुश्किलें होंगी आसान

कोलकाता : बच्चों की खास देखभाल और बेहतर परवरिश के लिए पैरेंट्स हर मुमकिन कोशिश करते हैं। बावजूद इसके कुछ बच्चे आलसी नेचर के होते आगे पढ़ें »

ऊपर