बेहला में चलते ऑटो में युवती से छेड़छाड़

अभियुक्त सहयात्री किया गया गिरफ्तार
कोलकाता : चलते ऑटो के अंदर युवती से छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस ने उसके सहयात्री को गिरफ्तार किया है। घटना पर्णश्री थाना इलाके के बेहला ट्राम डिपो के निकट की है। अभियुक्त का नाम सुधीर माझी है। वह बेहला इलाके में रहता है। इस घटना के बाद पीड़िता ने पर्णश्री थाने में शिकायत दर्ज करायी थी।
क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार पीड़ित युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि वह रविवार की रात को रासबिहारी से बेहला ट्राम डिपो आने के लिए ऑटो में सवार हुई थी। ऑटो में उसके बगल में बैठा युवक लगातार उसके शरीर के विभिन्न हिस्सों को अश्लील तरीके से छू रहा था। युवती ने पहले इसे अनदेखा किया। पीड़िता के अनुसार जब वह बेहला ट्राम डिपो के पास ऑटो से नीचे उतरी तो अभियुक्त भी उसके साथ ही आटो से नीचे उतर गया। इसके बाद उसका पीछा करने लगा। रास्ते में भी उसने एक बार उसके साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश की, जिसके बाद उसने शोर मचाकर आसपास के लोगों को पूरी जानकारी दी। स्थानीय लोगों ने ही अभियुक्त युवक को पकड़कर पर्णश्री थाने के हवाले किया। इसके बाद पीड़िता की शिकायत पर अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया हुई पूरी, अब…

कोलकाताः कोलकाता नगर निगम चुनाव के लिये सभी उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल कर दिया है। अब सभी उम्मीदवार जोर-शोर से प्रचार के मैदान में उतरेंगे। आगे पढ़ें »

ऊपर