घर पहुंचाने का कहकर युवती का अपहरण कर बलात्कार

पेट्रापोल में झाड़ियों में अचेत अवस्था में पीड़िता को किया गया उद्धार
स्थानीय भाजपा विधायक ने की पीड़िता व उसके परिवार से मुलाकात
बनगांव : घर पहुंचाने को कहकर युवती का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किये जाने की घटना बनगांव अंचल के पेट्रापोल थाना इलाके में सामने आयी है। उस युवती को झाड़ियों से अचेत अवस्था में शनिवार की सुबह बरामद किया गया और उसे कुछ लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। बताया गया है कि अपने साथ हुए पाशविक अत्याचार से वह सदमे में है और उसकी शारीरिक अवस्था भी गंभीर बतायी जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार बनगांव पालिका के 8 नंबर वार्ड के चांपाबेड़िया इलाके में 20 साल की उस युवती को शुक्रवार की रात अकेले देखा गया था। वह घर जाने के लिए ऑटो व टोटो की तलाश कर रही थी कि तभी वहां इंजन वैन लेकर जा रहे एक युवक ने गाड़ी रोककर उसे घर पहुंचा देने को कहा। उसके ऐसा कहने पर वह युवती इंजन वैन पर बैठ गयी। आरोप है कि अभियुक्त युवक उसे घर ना लेकर जाकर जबरन उसे खालितपुर इलाके के एक निर्जन स्थान पर ले गया और उसे आम बागान में घसीट ले गया जहां अभियुक्त ने उसके साथ बलात्कार किया। बताया गया है कि उसे बुरी तरह पीटा भी गया था जिस कारण वह अचेत हो गयी थी। सुबह जब स्थानीय कुछ लोगों की नजर उस पर पड़ी तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। बाद में उसे उद्धार कर पुलिस थाना ले गयी। इस घटना को लेकर इलाके में एक बाद फिर महिलाओं की सुरक्षा व्यवस्था व पुलिस की भूमिका पर सवाल खड़े किये गये। घटना की जानकारी मिलने पर शनिवार की सुबह ही स्थानीय भाजपा विधायक अशोक किर्तनिया व पालिका के 8 नंबर वार्ड की वार्ड कोऑर्डिनेटर दिप्ती सरकार ने बनगांव अस्पताल पहुंचकर पीड़िता की शारीरिक अवस्था की जानकारी ली। उसे ढांढस बंधाया। इसके साथ ही उन्होंने पीड़िता के परिवार के साथ मुलाकात करते हुए उन्हें आश्वासन दिया कि इस मामले को कोई ढिलाई नहीं दिखायी जायेगी। उन्होंने इस घटना की तीव्र निंदा करते हुए पुलिस प्रशासन से अभियुक्त की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की। साथ ही उन्हें हर संभव सहायता देने का भी आश्वासन दिया। वार्ड कोऑर्डिनेटर दीप्ति सरकार ने कहा कि वह युवती अभी भी अचेत अवस्था में है। वह बार-बार बेहोश हो जा रही है। शारीरिक अवस्था से ज्यादा उसकी मानसिक अवस्था में इसका घातक प्रभाव हुअ है। पीड़िता के प​रिवार ने पेट्रापोल थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवायी है जिसके आधार पर पुलिस छानबीन कर रही है हालांकि अबतक अभियुक्त के बारे में कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शोभन का घर खरीदा वैशाखी ने, रत्ना को सम्मान से घर छोड़ने को कहा

रत्ना ने कहा, हिम्मत है तो निकाल के दिखाये, मरुंगी भी इसी घर में सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : केएमसी के पूर्व शोभन चटर्जी इन दिनों आर्थिक तंगी आगे पढ़ें »

ऊपर