रात में घर की ओर जा रही किशोरी का अपहरण कर सामूहिक बलात्कार

तीनों अभियुक्तों को पकड़कर लोगों ने किया पुलिस के हवाले
देगंगा में घटना को लेकर दिखा भारी रोष
बारासात : बारासात अंचल के देगंगा थाने की पुलिस ने एक किशोरी से सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में 3 अभियुक्तों को गुरुवार को ​गिरफ्तार करते हुए उन्हें बारासात कोर्ट में पेश किया। इस घटना को लेकर इलाके में भारी तनाव फैल गया है। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की रात यह घटना लेबुतल्ला रेल स्टेशन के निकट घटी। मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित किशोरी मुख्य रूप से बशीरहाट की निवासी है। कुछ दिनों पहले से वह देगंगा में अपने मामा के घर आयी हुई है। घर के निकट ही वह बुधवार की रात कुछ खरीदने के लिए लेबुतल्ला बाजार गयी हुई थी और वहां से घर की ओर से लौट रही थी कि तभी उस इलाके में 3 युवकों ने उसको घेर लिया। वे उसका मुंह दबाकर उसे पास के एक आम बागान में घसीट ले गये। उन्होंने किशोरी से सामूहिक बलात्कार किया और उसे पीटना शुरू कर दिया। इससे चीखती- चिल्लाती वह किशोरी मदद की गुहार लगाती रही जो कि इलाके के कुछ लोगों ने सुना तो वे सभी आम बागान की ओर दौड़े। लोगों ने तीनों अभियुक्तों को पकड़ लिया और उन्हें एक क्लब में बंद कर दिया। दूसरी ओर इस अत्याचार से वह किशोरी अचेत होकर गिर पड़ी तो पहले लोगों ने उसे स्थानीय विश्वनाथपुर अस्पताल पहुंचाया। साथ ही देगंगा थाने की पुलिस को बुलाकर अभियुक्तों को पुलिस को सौंप दिया। वहीं घटना को केंद्र कर इलाके में भारी तनाव फैल गया। लोगों ने अभियुक्तों की सामूहिक पिटायी करने की भी कोशिश की मगर पुलिस ने परिस्थिति को संभाला और उन्हें थाना ले गयी। गुरुवार को उन्हें बारासात कोर्ट में पेश कर पुलिस ने हिरासत में लिया है। उनकी शारीरिक जांच करवायी गयी है। दूसरी ओर किशोरी की शारीरिक अवस्था में भी सुधार बताया गया है। गुरुवार को पुलिस ने उसका गोपनीय बयान दर्ज किया। इस घटना को लेकर गुरुवार को भी इलाके के लोगों ने इलाके में नारी सुरक्षा के मुद्दे को उठाते हुए विक्षोभ-प्रदर्शन किया। उन्होंने अभियुक्तों को कड़ी सजा देने की भी मांग की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

चाहूं तो 3 महीने में बंगाल भाजपा को खत्म कर दूं लेकिन ऐसा नहीं करूंगा – अभिषेक

तृणमूल ऑफिस में भाजपा नेताओं की लगी है कतार तिलमिलाइये मत, असली खेल तो दिल्ली में होगा सन्मार्ग संवाददाता मुर्शिदाबाद : तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने आगे पढ़ें »

ऊपर