रामलीला मैदान में झूले से गिरकर युवती घायल, मेला ऑर्गनाइजर समेत 3 गिरफ्तार

कोलकाता : इंटाली थानांतर्गत पार्क सर्कस में डॉ. लालमोहन भट्टाचार्य रोड स्थित रामलीला मैदान में आयोजित मेले में झूला झूलने के दौरान युवती गिर गयी। गत रविवार की रात घटी इस घटना में वह बुरी तरह घायल हो गयी। उसे तत्काल एनआरएस मेडिकल कॉलेज व अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। युवती का नाम प्रियंका साव है। वह इंटाली थानांतर्गत आनंदपल्लित रोड की रहनेवाली है। पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। उनमें मेला ऑर्गनाइजर चित्तरंजन साहा एवं मोहम्मद उसमान है जो दत्तोपुकुर व हेयर स्ट्रीट के ब्रेबर्न रोड के रहनेवाले हैं। इनके अलावा बैद्यनाथ बछर को भी गिरफ्तार किया गया है जो उत्तर 24 परगना का रहनेवाला है। वह मेले में झूले को ऑपरेट कर रहा था। पुलिस के अनुसार रविवार की रात करीब 8.45 मिनट प्रियंका रामलीला मैदान में गयी थी। मेले में लगे जाइंट ह्वील में झूला झूलने के दौरान वह काफी ऊँचाई से गिर गयी थी, इसलिए उसके शरीर में काफी गंभीर चोट आयी है। वह अभी अस्पताल में इलाजरत है। प्रिंयका के परिवार की ओर से शिकायत दर्ज करवाई गयी है। पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए पाया कि यह मेला कोलकाता नगर निगम की अनुमति से लगाया गया था परंतु यहां पर लगे झूले में लापरवाही बरती गयी। इस मामले में पुलिस ने मेला ऑर्गनाइजर और झूला ऑपरेटर को गिरफ्तार किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मोदी सरकार के दौरान घटी राष्ट्रपति-उपराष्ट्रपति की औसत उम्र

नई दिल्ली :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के बाद से देश के राष्ट्रपतियों व उपराष्ट्रपतियों की औसत उम्र में कमी आई है। सबसे कम आगे पढ़ें »

ऊपर