गार्डेनरिच में युवती से सामूहिक दुष्कर्म, उसके बाद…

कोलकाताः खास कोलकाता में एक युवती के घर में तोड़फोड़ कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। गार्डेनरिच थाना क्षेत्र की रहने वाली लड़की ने आगे आरोप लगाया कि मंगलवार दोपहर उसके साथ दुष्कर्म करने के अलावा बदमाशों ने उसके घर से 15 लाख रुपये के जेवर लूट लिए। कोलकाता पुलिस ने लड़की के परिवार के आरोपों के आधार पर जांच शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार 26 वर्षीय लड़की के परिजनों ने मंगलवार रात गार्डेनरिच थाने में सामूहिक दुष्कर्म और लूटपाट की शिकायत दर्ज कराई है। परिजनों के मुताबिक घटना के वक्त बालिका गार्डनरिच थाना क्षेत्र के 18 पहाड़पुर रोड स्थित किराए के मकान में अकेली थी।

अलमारी तोड़ लूटपाट
पुलिस ने कहा कि शिकायतकर्ता पहले एक ब्यूटी पार्लर में काम करती थी। उसके माता-पिता एक कपड़ा कारखाने में काम करते थे। युवती ने कहा कि उसके माता-पिता रोजाना काम पर जाने से पहले उसके घर का दरवाजा बंद कर देते थे। मंगलवार को भी उन्होंने ऐसा ही किया। दोपहर के समय बदमाशों ने घर में घुसकर हाथ-पैर बांधकर उसे बेडरूम में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद उन्होंने बगल के कमरे की अलमारी तोड़ दी और 15 लाख रुपये के जेवर लूट लिए।

पहुंची फोरेंसिक टीम
कोलकाता पुलिस के फोरेंसिक विशेषज्ञ बुधवार सुबह युवती के घर पर जांच के लिए गए थे। हालांकि, वे जांच में कुछ मुद्दों पर सवाल उठा रहे हैं। उनके मुताबिक घर का दरवाजा बाहर से बंद था तो क्या बदमाशों ने उसे तोड़ा? क्या बदमाश युवती को जानते हैं? पड़ोसियों का कहना है कि मंगलवार को उन्होंने घर से ताला टूटने की आवाज नहीं सुनी। पड़ोसियों से पूछताछ के अलावा वे घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी पुलिस खंगाल रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अब कोलकाता पुलिस के कर्मी कर सकेंगे स्वेच्छा से अंगदान

ऑर्गन डोनेशन के लिए भी भर सकते हैं फॉर्म सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अगर कोई अंगदान करना चाहता है और उसे नियम नहीं पता तो उसकी मुश्क‌िल आगे पढ़ें »

ऊपर