बर्थ डे पार्टी में शराब पिलाकर युवती से सामूहिक बलात्कार

बनगांव पुलिस ने किया 1 अभियुक्त को गिरफ्तार
घर के सामने से ही उठा ले गये थे आमबागान में
बनगांव : जन्मदिन की पार्टी में शराब पिलाकर फिर उसे घर के सामने से उठा ले जाकर एक आम बागान में सामूहिक बलात्कार के आरोप में बनगांव थाने की पुलिस ने 3 अभियुक्तों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है। अभियुक्त देवव्रत को गुरुवार को बनगांव कोर्ट में पेश किया जायेगा, वहीं पुलिस 2 और अ​भियुक्तों की भी तलाश कर रही है। पुलिस ने पीड़िता को बनगांव अस्पताल में भर्ती करवाया है जहां उसका इलाज चल रहा है। यह घटना बनगांव थाना के भरतपुर इलाके में घटी। मिली जानकारी के अनुसार वह युवती भरतपुर निवासी अपने एक दोस्त सुदीप विश्वास के घर अपनी एक सहेली के साथ गयी थी, वहीं 3 और युवकों ने सुदीप के घर पर पहुंचकर उसे सप्राइज दिया। मंगलवार की शाम सुदीप की जन्मदिन की पार्टी में उन तीनों ने मिलकर सभी को बियर पिलायी। रात लगभग 9 बजे के करीब सुदीप ने सभी दोस्तों को घर जाने को कहा और युवतियों की हालत को देखते हुए वह दोनों को उनके घर के सामने छोड़कर चला गया। आरोप है कि इसके कुछ देर बाद ही पीड़िता का भाई उसे तलाशते हुए सुदीप के घर पहुंचा और कहा कि उसकी बहन दोस्तों के बुलाने पर घर से बाहर निकली थी और तब से ही वह लापता है। इसके बाद ही दोनों मिलकर उस युवती की तलाश में लग गये। देर रात उन्होंने घर के निकट ही एक आम बागान संलग्न परित्यक्त झोपड़ी से उस युवती को अर्द्धनग्न अवस्था में पाया। वहीं उन्होंने अ​भियुक्तों सुजीत विश्वास, शोभन राय व देवव्रत राय को भागते हुए देखा। इस पर उन्होंने अभियुक्तों को दौड़ाया और देवव्रत को पकड़ लिया जबकि बाकी दोनों अभियुक्त वहां से भाग निकले। बाद में उन्होंने बनगांव थाने की पुलिस को बुलाकर अभियुक्त देवव्रत को उनके हवाले कर दिया। वहीं पीड़िता की तबीयत बिगड़ने के कारण उसे बनगांव अस्पताल में भर्ती करवाया। बुधवार को पीड़िता ने पुलिस को बताया कि सुजीत, देवव्रत ने उसे जबरन बियर पिलायी थी और जब वह घर लौटी तभी कुछ देर के बाद उन तीनों ने वहां पहुंचकर उसे एक बात बताने को कहकर घर से बाहर बुलाया था। इसके बाद ही अभियुक्त उसे आमबागान में घसीट ले गये और सामूहिक बलात्कार किया। बताया गया है कि वह युवती ब्यूटीशियन का काम करती है। मुख्य रूप से गोबरापुर की निवासी वह युवती लक्ष्मीपूजा के मौके पर भरतपुर अपने मामा के यहां गयी थी जहां अपने पूर्व परिचित दोस्त के बुलाने पर वह मंगलवार को उसकी बर्थ डे पार्टी में शामिल होने गयी थी जहां यह घटना घटी। घटना को लेकर इलाके में दूसरे दिन भी लोगों में भारी रोष देखा गया और उन्होंने अभियुक्तों को गिरफ्तार करने की मांग की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सर्दियों में सेक्स क्यों है ज्यादा मजेदार, जानें?

सर्दियों में सेक्स है बेस्ट : सर्दियों में पार्टनर से नजदीकी की बात ही अलग है। यहां हैं कुछ पॉइंट्स जो साबित कर देंगे कि आगे पढ़ें »

सिहरन पैदा करनेवाली ऑनर किलिंग : महाराष्ट्र के औरंगाबाद में गर्भवती बहन का सिर धड़ से किया अलग, फिर भाई पहुंचा थाने

गर्भ में ही 7 महीने का बच्चा खो चुकीं बिंदू, इस हादसे के बाद दोबारा कभी मां नहीं बन…

आईसीसी रैंकिंग में नंबर-1 बना भारत

नागालैंड की घटना पर एक्शन में सेना, जांच के लिए गठित की कोर्ट ऑफ इंक्वायरी

विक्की-कटरीना आज जायेंगे राजस्थान, मुंबई में हो सकती है रजिस्टर्ड मैरिज

तृणमूल सांसद नहीं गये नागालैंड

कोलकाता: भाई की शादी में बचा खाना परोसने स्टेशन पहुंची बहन, सोशल मीडिया में हुई वायरल

शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष रहे वसीम रिजवी ने ‘घर वापसी’, अपनाया हिंदू धर्म

ठग ‘सुंदरी’ के प्रेम के चक्कर में सेक्सटोर्शन के शिकार हो रहे हैं लोग

ऊपर