बनगांव की युवती ने लगाया प्रेम में फंसाकर देह व्यवसाय करवाने का आरोप

‌* कथित प्रेमी सहित 3 के विरुद्ध शिकायत दर्ज
* गैर राज्य में थी बेचने की कोशिश
बनगांव : शादी का वादा करके युवती को बहला कर उसे जबरन देह व्यवसाय में उतारने का आरोप एक युवक पर लगा है। वह युवती किसी तरह से वहां से भाग निकली और बनगांव थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवाई है। बनगांव थाना के मुड़ी घाटा ग्राम की निवासी 19 साल की उस युवती ने अभियुक्त जयंत राय के विरुद्ध बनगांव थाने में शिकायत की है, जिसके आधार पर पुलिस ने छानबीन शुरू की है। बताया गया है कि डेढ़ साल पहले सोशल नेटवर्क साइट पर युवती का परिचय मुर्शिदाबाद के शक्तिपुर थाना के रामनगर निवासी जयंत राय के साथ हुआ था। इसके बाद ही जयंत ने उसे प्रेम प्रस्ताव दिया और शादी का वादा करके उसे अपने साथ चलने को कहा। उस पर विश्वास करते हुए वह युवती 4 महीने पहले बिना किसी को बताए ही जयंत के साथ चली गई। दोनों नदिया के चाकदह में एक किराये के कमरे में रहते थे। इस बीच उसने सानू राय और माधव राय से उसका परिचय करवाया। घर आने जाने के दौरान उन्होंने युवती को कई बार कुप्रस्ताव दिया। आरोप है कि जब उसने जयंत से इसकी शिकायत की तो जयंत ने अपना असली रूप दिखाया और उसे ही मारना-पीटना शुरू कर दोनों की बात मानने के लिए लिए मजबूर किया। अभियुक्तों ने अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की भी धमकी दी। इस बीच उसे यह भी पता चला कि तीनों ने ऐसे कई लड़कियों को अपने जाल में फंसाया है। उनके चंगुल से जब युवती को भागने का मौका मिला तो वह वहां से निकली और सीधे बनगांव अपने घर पहुंची, साथ ही उसने अभियुक्तों के विरुद्ध बनगांव थाने में शिकायत दर्ज करवाई। उसका आरोप है कि वे उसे गैर राज्य में बेचने वाले थे। उसका आरोप है कि उससे जबरन देह व्यवसाय करवाया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

किस वक्त नहाने से होते हैं सबसे ज्यादा फायदे…

कोलकाता : नहाना आपकी दैनिक दिनचर्या का अहम हिस्सा है और आपकी हेल्थ के लिए सबसे अहम चीज है। ये तो आप जब जानते हैं आगे पढ़ें »

ऊपर