5 लाख रुपये के लिए शादी तोड़ने पर युवती ने की आत्महत्या

यूपी से लड़का का पिता और बड़ा भाई गिरफ्तार
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : शादी की तारीख तय हो चुकी थी। लड़का और लड़की दोनों एक दूसरे से बातचीत भी करते थे। शादी की खरीदारी भी तेजी से चल रही थी। इस बीच अचानक एक दिन लड़के के परिजनों ने लड़की के घरवालों से 5 लाख रुपये के दहेज की मांग कर दी। अचानक रुपये की मांग होने पर लड़की वालों ने रुपये देने से मना कर दिया। ऐसे में लड़के वालों ने रिश्ता तोड़ दिया। अचानक शादी टूटने से परेशान युवती ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली थी। घटना गिरीश पार्क थानांतर्गत राजेन्द्र मल्लिक स्ट्रीट इलाके की है। मृतका का नाम पूजा सिंह है। घटना के बाद लड़की के भाई राजा सिंह ने लड़का, उसके पिता और बड़े भाई के खिलाफ गिरीश पार्क थाने में आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया था। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने यूपी के रेनुकोट से लड़के के पिता और बड़े भाई को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम धर्मेन्द्र सिंह और विजय‌ सिंह हैं। दोनों को पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर कोलकाता ला रही है। यहां उल्लेखनीय है कि गत 16 फरवरी को पूजा सिंह ने अपने घर के अंदर फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली थी। घटना के बाद उसके भाई ने थाने में शिकायत दर्ज करायी। फिलहाल पुलिस मामले में फरार मुख्य अभियुक्त अमरेन्द्र सिंह की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

किस वक्त नहाने से होते हैं सबसे ज्यादा फायदे…

कोलकाता : नहाना आपकी दैनिक दिनचर्या का अहम हिस्सा है और आपकी हेल्थ के लिए सबसे अहम चीज है। ये तो आप जब जानते हैं आगे पढ़ें »

ऊपर