हाबरा में सरेआम बाजार में युवती पर चाकू से हमला

कारणों को लेकर पीड़ित परिवार ने जतायी अनभिज्ञता
मोटरसाइकिल से आये 3 अज्ञात युवकों ने की थी हत्या की कोशिश
बारासात : बारासात अंचल के हाबरा थाना अंतर्गत बानीपुर के इ​तिना बाजार में सरेआम एक युवती पंपा दत्त पर मोटरसाइकिल से आये तीन युवकों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। पंपा बानीपुर की रहने वाली है जो कि मंगलवार की रात को बाजार इलाके में एक मोदीखाना दुकान में अंडा खरीदने गयी थी। वह सामान लेकर घर की ओर लौट रही थी कि तभी उसके सामने ही वे युवक आकर रुके और उन्होंने पंपा पर हमला कर दिया। अभियुक्तों ने उसके शरीर के विभिन्न हिस्सों पर प्रहार कर उसे लहूलुहान कर दिया। हमले में गंभीर रूप से वह घायल हो गयी और वहीं बेहोश होकर गिर पड़ी। उसे बेहोश देखकर वे युवक वहां से भाग निकले हालांकि स्थानीय कुछ लोगों ने पंपा पर हुए हमले की खबर उसी समय उसके परिवारवालों को दी जिसके बाद उन्होंने पंपा को वहां से उठाकर हाबरा अस्पताल पहुंचाया जहां उसे भर्ती कर लिया गया। पीड़िता का कहना है कि उन हमलावरों को वह नहीं जानती है अतः‍ किस उद्देश्य से उन्होंने उसकी हत्या की कोशिश की यह भी उसे नहीं पता है। दूसरी ओर बुधवार को पंपा के परिवार ने उसकी हत्या की कोशिश का आरोप लगाते हुए उन तीनों अज्ञात अभियुक्तों के विरुद्ध थाने में शिकायत दर्ज करवायी है। मिली शिकायत के आधार पर पु​लिस ने अ​भियुक्तों की तलाश शुरू की है। प्राथमिक तौर पर माना जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के कारणों को लेकर ही उसकी हत्या की कोशिश की गयी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेटे ने वित्तीय हालत खराब होने पर मां को भेजा वृद्धाश्रम, फिर…

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में एक बुजुर्ग महिला को वृद्धाश्रम में रहने के लिए मजबूर होना पड़ा, क्योंकि उसके बेटे ने कोरोना वायरस को आगे पढ़ें »

फिर अपने कपड़े उतारेंगी पूनम पांडे! विश्व टेस्ट चैंपियनशिप को लेकर दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली: 2011 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच को लेकर भी विवादित बयान देने वाली मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने एक बार फिर बड़ा आगे पढ़ें »

ऊपर