हासनाबाद में जिला आईएनटीटीयूसी अध्यक्ष का घेराव-प्रदर्शन, गाड़ी में भी तोड़फोड़

नये ऑटो रूट का उद्घाटन करने पहुंचे थे तृणमूल नेता
ऑटो ड्राइवरों ने किया इसका विरोध
बशीरहाट : बशीरहाट जिला तृणमूल संगठन के आईएनटीटीयूसी अध्यक्ष कौशिक दत्त को गुुरुवार हासनाबाद में ऑटो ड्राइवरों के विरोध का सामना करना पड़ा। आरोप है कि जहां उनकी गाड़ी को घेरकर विक्षोभ जताया गया वहीं उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ करने से भी प्रदर्शनकारी पीछे नहीं हटे। घटना को लेकर काफी देर रात तक इलाके में हंगामा मचा रहा। बाद में हासनाबाद थाने की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उन्हें वहां से सुरक्षित निकाला और कार्रवाई करते हुए प्रदर्शनकारियों को वहां से हटाया। यहां बता दें कि जिला तृणमूल श्रमिक संगठन के अध्यक्ष कौशिक दत्त गुुरुवार को हासनाबाद के माखालगाछा के पालपाड़ा में एक नये ऑटो रूट का उद्घाटन करने पहुंचे थे मगर इसके पहले ही उन्हें अंचल के अन्य ऑटो ड्राइवरों का विरोध झेलना पड़ा। आरोप है ​कि वे ऑटो ड्राइवर भी तृणमूल श्रमिक संगठन से जुड़े थे। प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि वहां पहले ही कई नयी ऑटो रूट किये जाने की मांग पर उन्होंने प्रशासन से दरख्वास्त की है बावजूद इसके उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया है। उनका कहना है कि उन नयी रूटों पर जहां यात्रियों की संख्या अधिक है वहीं उन रूटों पर कई युवा ऑटो चलाकर अपना पेट पाल सकते हैं मगर उनकी मांगों की ओर ध्यान ना देकर इस तरह से कुछ लोगों की मांग पर नयी ऑटाे रूट चालू किये जाने का कोई तात्पर्य नहीं है। यही कारण है कि इसदिन नयी रूट शुरू किये जाने को लेकर वे विक्षोभ करने के लिए सामने आ गये। काफी संख्या में ऑटो ड्राइवरों ने क्षोभ जताते हुए वहां पथावरोध कर रोष जताया हालांकि इस विषय में तृणमूल श्रमिक संगठन नेता कौशिक दत्त ने अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : चोरी के शक में युवक की पीट-पीट कर हत्या

दक्षिण दिनाजपुर : चोरी करने के शक में एक युवक को बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। युवक का नाम मंजुरूल हुसैन (27) आगे पढ़ें »

ऊपर