नगर निकाय चुनावों को जल्द करवाएंः विमान बसु

मंत्री चंद्रिमा को लिखा पत्र
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः वाममोर्चा चेयरमैन विमान बसु ने नगर निकाय मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य को पत्र लिखा है। उन्होंने मंत्री से अपील की है कि राज्य में लंबित नगर निकाय के चुनावों को जल्द संपन्न करवाया जाए। उन्होंने पत्र में कहा है कि 2020 से कोलकाता, सिलीगुड़ी, चंदननगर, विधाननगर, आसनसोल नगर निगम की मियाद खत्म हो चुकी है। इसके अलावा हावड़ा सहित कई नगर निगम व नगर निकाय की मियाद 2018 में ही समाप्त हो चुकी है। इसमें देखा जा रहा है ‌कि 111 नगर निकाय पर तृममूल कांग्रेस के प्रतिनिधि ही प्रशासनिक बोर्ड से इसे संचालित कर रहे हैं। सबसे खास बात है कि देश के कई राज्यों में कोविड महामारी के बीच भी पंचायत चुनाव से लेकर विधानसभा चुनाव हुए हैं। ऐसे में नगर निकाय का चुनाव राज्य में अब तक ना करवाना समझ से परे है। हमारी अपील है कि 6 नगर निगम जिनकी मियाद पूरी हो चुकी है और 112 नगर निकाय के चुनाव एक ही दिन में संपन्न करवाए जाएं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राज्य में आज भी हो सकती है भारी बारिश

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता: मौसम विभाग की ओर से बताया गया है कि आज यानी शुक्रवार को भी दक्षिण बंगाल के कई हिस्सों में भारी बारिश की आगे पढ़ें »

ऊपर