चिकित्सकों की कठोर परिश्रम के कारण आम जनता सुरक्षित: सांसद राजू बिष्ट

सिलीगुड़ी: विश्व नर्स दिवस के दिन दार्जिलिंग के सांसद राजू बिष्ट सिलीगुड़ी के विधायक शंकर घोष को लेकर सिलीगुड़ी जिला अस्पताल पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अस्पताल अधीक्षक डॉ प्रदीप्त भट्टाचार्य के साथ जिला अस्पताल में स्वास्थ्य परिसेवा को लेकर चर्चा किया। जहां जिला अस्पताल में कोरोना रोगियों के लिए तैयार किये गये वार्ड तथा आगामी दिनों में बैठाये जा रहे ऑक्सीजन प्लांट की पुरी जानकारी ली। कोरोना नियमों को मानते हुए सांसद तथा विधायक को अस्पताल में घुमकर रोगियों से मिलने की अनुमती नहीं दी गई।
मीडिया से बात करते हुए सांसद राजू बिष्ट ने भी निस्वार्थ भाव से रोगियों को सेवा प्रदान करने के लिए अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मी, चिकित्सक तथा नर्सों का धन्यवाद ज्ञापन किया है। उन्होंने बताया कि आज उन चिकित्सकों के वजह से ही आम लोग सुरक्षित है। कोरोना महामारी के दौर में चिकित्सक तथा स्वास्थ्य कर्मियों की सेवा को लेकर सांसद ने आभार जताया है। सांसद ने भरोसा दिलाते हुए बताया कि इस महामारी के दौर में भाजपा नेता कर्मी चिकित्सकों के साथ डाल बनकर खड़े रहेंगे। सांसद ने कहा कि कुछ गैर सामाजिक तत्वों द्वारा हाल ही में भाजपा युवा कार्यकर्ता सौरभ सरकार पर हमला हुआ था। घटना में उनके सिर तथा कान में गंभीर चोट आयी थी। आज उन्होंने सौरभ के परिवार वालों के साथ भी उनके घर जाकर मुलाकात किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

उत्तर बंगाल को अलग राज्य घोषित करने की भाजपा सांसद ने कर दी मांग

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उत्तर बंगाल को अलग राज्य घोषित करें या फिर केंद्रशासित प्रदेश बनाएं। इसे लेकर खबरें तो कुछ दिनों से चल रही थीं, आगे पढ़ें »

कपल्स के लिए सबसे बेहतर Sex…

कोलकाता : हर व्यक्ति में सेक्स ड्राइव अलग-अलग होती है, लेकिन यदि आपकी या आपके साथी की हाई सेक्स ड्राइव है, तो आप शायद हमेशा बिस्तर पर आगे पढ़ें »

ऊपर