दांतन में सांसद गौतम गंभीर, केशियाड़ी में मिठुन चक्रवर्ती ने किया चुनाव प्रचार

खड़गपुर : गुरुवार को भाजपा ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी। एकाधिक स्टार प्रचारकों ने भाजपा उम्मीदवारों के सर्मथन में प्रचार किया। इस दिन पश्चिम मिदनापुर के दांतन में पूर्वी दिल्ली के सांसद व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने वहां के भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया तो दूसरी ओर, अभिनेता मिठुन चक्रवर्ती ने केशियाड़ी इलाके में भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में रोड शो किया। दोनों ही कार्यक्रमों में हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ रही।
पूर्व दिल्ली के भाजपा सांसद व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने दांतन विधानसभा में वहां के भाजपा उम्मीदवार शक्तिपद नायक के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। गौतम गंभीर ने कहा कि ममता दीदी कहतीं हैं कि खेला होगा लेकिन खेल तो पिछले 10 वर्षों से हो रहा है, बंगाल की जनता के विश्वास के साथ, उनके सपनों के साथ लेकिन अब और खेल नहीं होगा। उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री ने कहा है कि अब खेला समाप्त हो गया। सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि वह ममता बनर्जी को कहना चाहते हैं कि पिछले दस वर्षों में कोई विकास का काम राज्य में नहीं हुआ है जिसे दिखा कर वह इस बार चुनाव लड़ सकें। उन्होंने कहा कि दांतन में 4 भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है और यही ममता बनर्जी की राजनीति करने का ढंग है। उन्होंने कटाक्ष किया कि यहां पर केवल एक विकास हुआ है वह है सिंडिकेट के व्यवसाय का विकास, यहां पर केवल लूटपाट की गयी और कोई काम नहीं हुआ। भाजपा की चुनावी सभा में सांसद गौतम गंभीर के अलावा दांतन के भाजपा प्रार्थी शक्तिपद नायक व भाजपा के अन्य नेता उपस्थित थे। वहीं दूसरी ओर, बांग्ला फिल्मों के अभिनेता मिठुन चक्रवर्ती ने केशियाड़ी में वहां की भाजपा उम्मीदवार सोनाली मुर्मू के समर्थन में रोड शो किया। मिठुन केशियाड़ी के विमलेश्वर मैदान में हेलीकॉप्टर से पहुंचे और उसके बाद खुले छत की गाड़ी में भाजपा उम्मीदवार सोनाली मुर्मू को साथ लेकर रोड शो किया। मिठुन चक्रवर्ती का रोड शो केशियाड़ी स्थित सेंट्रल बस स्टैंड से शुरू हुआ और केशियाड़ी बाजार होते हुये केशियाड़ी थाने के समीप जाकर समाप्त हुआ। मिठुन चक्रवर्ती के रोड शो के दौरान सड़क के दोनों ओर हजारों लोगों की भीड़ उन्हें देखने के लिये खड़ी थी।
15 मिनट तक हेलिकॉप्टर में करना पड़ा इंतजार
भीड़ इतनी अधिक थी कि मिठुन को 15 मिनट तक हेलिकॉप्टर में ही इंतजार करना पड़ा। दोनों ओर प्रशंसकों की लम्बी कतारें थीं। अपने चुनाव नहीं लड़ने के संबंध में मिठुन ने कहा कि वह चुनाव लड़ना नहीं चाहते थे। अगर उम्मीदवार होते तो सुविधावादी हो जाता। अब राज्य भर में प्रचार करूंगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पेट ठीक करने से लेकर घर की सफाई तक में काम आएगी ये चीज, कीमत सिर्फ 8 रुपये

कोलकाता: हमारे आस-पास कुछ ऐसी चीजें होती हैं, जो आमतौर पर हर घर में पाई जाती हैं। ईनो भी उनमें से एक है। ईनो का आगे पढ़ें »

‘सॉरी… मुझे पता नहीं था कि ये कोरोना वैक्सीन है’, ये बात पेपर पर लिखकर चोर ने वैक्सीन लौटाई

हरियाणा : हरियाणा के जींद में सिविल अस्पताल से चोरी का हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां बीती रात एक चोर ने करीब आगे पढ़ें »

ऊपर