एगरा में घर में घुसकर अकेली महिला से गैंगरेप फिर…

पूर्व मिदनापुर : पूर्व मिदनापुर से मानवता को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है। पूर्व मिदनापुर के एगरा में घर में घुसकर अकेली महिला से सामूहिक दुष्कर्म कर हत्या का आरोप लगा है। खाली घर से महिला का शव बरामद किया गया है। महिला घर में अकेली रहती थी। पुलिस ने जांच शुरू की है। मिली जानकारी के अनुसार महिला का पति लंबे समय से काम से बाहर था। उनका एक बेटा भी है। वह काम के सिलसिले में मुंबई में भी रहता है। सुबह गांव की कुछ महिलाएं उस उसके घर पहुंची, तो कोई जवाब नहीं मिला। बाद में शक होने पर वह घर में घुसीं तो महिला को मृत अवस्था में पाया।
महिला से दुष्कर्म कर की हत्या
हालांकि, ग्रामीणों ने शिकायत की कि महिला के साथ बलात्कार किया गया और उसकी हत्या कर दी गई। चूंकि महिला घर में अकेली रहती थी, इसलिए खबर दूसरों तक नहीं पहुंच पाई। आरोप है कि शराबी ने गांव के घर में घुसकर महिला के साथ दुष्कर्म किया और उसकी हत्या कर दी। क्योंकि महिला के कपड़े बिखरे थे। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लिफ्ट आने से पहले कोलेप्श‌िबल गेट खोला, नीचे गिरने से हुई मौत

बार में 10 लार्ज पेग ह्वीस्की पीया था मृतक ने कोलकाता : शराब के नशे में लिफ्ट के ऊपर आने से पहले ही कोलेप्श‌िबल गेट खोलने आगे पढ़ें »

ऊपर