कोलकाता की लड़की के साथ जमशेदपुर में गैंगरेप, इंस्पेक्टर ही…

कोलकाताः झारखंड के जमशेदपुर में अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश-4 राजेन्द्र कुमार सिन्हा की अदालत ने दुष्कर्म के मामले में पुलिस इंस्पेक्टर के बेटे सहित तीन को ताउम्र कैद की सजा सुनाई है। सजा पाने वालों में कादिम उर्फ अब्दुल, ह्यूम पाइप रोड पुराना जेल चौक का रहने वाले आकाशदीप शर्मा और उलीडीह निवासी मुंगीलाल उर्फ चंदन कुमार साह शामिल हैं। दोषियों ने कोलकाता के शिवपुर रोड की युवती के साथ अपहरण के बाद मारपीट और सामूहिक दुष्कर्म किया था। उसे एक युवक कोलकाता से जमशेदपुर लाया था और स्टेशन के पास एक होटल में रखा था। इसके बाद अपने दो दोस्तों को बुलाया। उन्होंने भी उसके साथ गलत किया। इससे पहले इन्हें मंगलवार को दोषी करार दिया गया था। मामले में कुल नौ लोगों की गवाही हुई है। मामले में अभियोजन पक्ष से अपर लोक अभियोजक राजीव कुमार पैरवी कर रहे थे।

यह था मामला
पांच अक्तूबर 2018 को युवती ने साकची थाने में दर्ज कराया था। युवती को 30 सितंबर 2018 को कोलकाता से जमशेदपुर यह कहकर लाया था कि वह घुमाने के लिए लेकर जा रहा है। ट्रेन से टाटानगर स्टेशन पर लाने के बाद उसे स्टेशन के पास ही लॉज में लाकर रखे हुए था। इस बीच उसने युवती के साथ तीन बार दुष्कर्म किया था। इस बीच उसके तीन साथी कादिम उर्फ अब्दुल, आकाशदीप और चंदन ने भी युवती के साथ दुष्कर्म किया।

युवती ने मामले में कहा था कि तीन अक्तूबर को तीनों आरोपी एक सफेद रंग की कार लेकर आये और उसे लेकर मानगो पुल के पास गये। यहां पर उसके कान का सोने का टॉप और बैग सभी ने छीन लिया। हाथी घोड़ा मंदिर के पास ले जाकर ईंट-पत्थर से मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया। इसके बाद सभी वहां से फरार हो गये। दूसरे दिन पुलिस ने घायल युवती को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया था। पुलिस ने मामले में सीसीटीवी के आधार पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगालः नाव पलटने से दामोदर में बहे दो लोग

बर्दवान : बर्दवान के करीब दामोदर नदी में नाव पलटने से दो लोगों के नदी में डूब जाने की सूचना है। यह घटना जमालपुर के आगे पढ़ें »

दलित छात्र ने घड़े से पिया पानी तो वहशी बन गया टीचर, ताबड़तोड़…

इन तीन लोगों को अपने घर डिनर पर बुलाना चाहते थे झुनझुनवाला, नहीं पूरा हो पाया सपना

अंधेरे के फायदा उठाकर कैनिंग में तृणमूल समर्थक को मारी गयी गोली, 4 गिरफ्तार

ब्रेकिंग: अलविदा राकेश झुनझुनवाला, ब्रीच कैंडी अस्पताल में आखिरी सांस ली

जानिए चेहरे पर क्यों आते हैं मुंहासे, इन्हें जड़ से खत्म कर देंगे यह घरेलू उपाय

स्वाधीनता दिवस पर 288 के बजाय 188 मेट्रो सर्विसेज

स्वस्थ रहने के लिए जेल में व्यायाम करेंगे पार्थ

सपने में इंसान की मौत होने का क्या है रहस्य? जेवर-पैसे दिखने का मतलब भी समझें

आज पार्थ के विधानसभा क्षेत्र बेहला पश्चिम जाएंगी ममता

ऊपर