नदिया में फिर गैंग रेप व हत्या का आरोप

नदियाः हांसखाली कांड को लेकर उठा बवंडर अभी थमा नहीं है कि नदिया में फिर एक बार 14 साल की नाबालिग से गैंग रेपकर हत्या का आरोप सामने आया है। आरोप है कि शराब पिलाकर किशोरी का सामूहिक बलात्कार किया गया, फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर शव को फंदे से झुला दिया गया। गत गुरुवार को धानतल्ला थाना अंचल की निवासी किशोरी के जीजा बासुदेव संन्यासी के घर में वह किशोरी मृत पायी गयी थी। शुक्रवार पुलिस मॉर्ग में शव का पोस्टमार्टम हुआ। मृतका के पिता द्वारा दर्ज करायी गयी शिकायत के आधार पर पुलिस ने फिर से पोस्टमार्टम कराने का निर्णय लिया है। इस मामले में पुलिस ने बासुदेव संन्यासी, उनके भतीजे मलय संन्यासी एवं मृतका की बुआ को गिरफ्तार किया है। शनिवार को रानाघाट जिला अधीक्षक सायक दास अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ जांच-पड़ताल करने के लिये बासुदेव संन्यासी के घर पहुंचे। उन्होंने पूरे घर का निरीक्षण किया। मकान की छत पर शराब की खाली बोतलें मिली हैं। एसपी ने बताया कि मृतका के घरवालों की शिकायत के आधार पर रेप व मर्डर की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। दुबारा पोस्टमार्टम कराने के लिए कोर्ट के निर्देश की जरूरत है, जिसके लिए आवेदन किया गया है। स्थानीय विधायक भाजपा के पार्थ सारथी चटर्जी का आरोप है कि पहले पुलिस आत्महत्या का केस दर्जकर मामले को रफादफा कर देना चाहती थी। काफी कोशिश के बाद मृतका के घरवालों की शिकायत दर्ज हुई। कोर्ट ने शव का दुबारा पोस्टमार्टम कराने का आदेश दिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगाल की नहीं, अन्य 8 राज्यों की जिम्मेदारी संभालेंगे

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजनीति से दिलीप घाेष की दूरियां अब बढ़ गयी हैं। अब बंगाल छोड़कर अन्य 8 राज्यों की सांगठनिक जिम्मेदारी आगे पढ़ें »

आज गुरुवार को करें विष्णु चालीसा का पाठ, नारायण दूर करेंगे हर संकट

26 जून को सिलीगुड़ी महकमा व राज्य के 6 वार्डों में उपचुनाव

3 करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

कैनिंग में फल तोड़ने को लेकर उपजे विवाद में व्यक्ति की पीटकर हत्या

अनुपम की पत्नी ने कहा, पार्टी मौका देगी तो लड़ूंगी

सीएम के हस्तक्षेप से सुलझा ईस्ट बंगाल का मसला, इंवेस्टर बना इमामी ग्रुप

लोकसभा और विधानसभा उप-चुनाव के लिए तारीखों का एलान, जानें आपके राज्य में कब होगा मतदान?

ब्रेकिंग : ओडिशा में सड़क दुर्घटना में हावड़ा के 6 लोगों की मौत

ब्रेकिंग : कल से बंद रहेगा बंडेल जंक्शन, कई लोकल व एक्सप्रेस ट्रेनें भी होंगी रद्द

ऊपर