‘केंद्र के दिये गये फंड का उपयोग राहत कार्य में नहीं किया गया’

बैरकपुर : मैन मेड बाढ़ के तृणमूल के बयान को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ​दिलीप घोष ने शनिवार के गांधी जयंति पर सरकार को घेरा और आरोप लगाया कि आम्फान आपदा के लिए केंद्र के दिये गये साढ़े 3 हजार करोड़ रुपयों का उपयोग राहत कार्यों में नहीं किया गया। यही कारण है कि आज नदियां सूखीं हैं बावजूद इसके कई जिलों में बाढ़ का प्रकोप है। उन्होंने कहा ​कि उन पैसों को ​हिसाब राज्य सरकार दे और फिर आरोप लगाने का साहस करें। उन्होंने यहां तक कहा कि उस फंड का ही कहीं लक्खीभंडार या फिर कटमनी में उपयोग तो नहीं हो रहा? जवाब चाहिए। वे शनिवार को बैरकपुर के गांधीघाट में भाजपा के एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे वहीं उन्होंने गांधी संग्रहशाला का भी इसदिन परिदर्शन किया। इस मौके पर उनके साथ ही बैरकपुर के संगठन अध्यक्ष रॉबीन भट्टचार्य, महिला भाजपा नेता फाल्गुनी पात्रा समेत कई नेता व कर्मियों की उपस्थिति रही।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

20 तक महानगर सहित दक्षिण बंगाल में भारी बारिश की संभावना

कल हवा की गति 40-50 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चल सकती है सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः महानगर सहित दक्षिण बंगाल के कई जिलों में अलीपुर मौसम आगे पढ़ें »

ऊपर