आज से परिवहन कर्मियों और हॉकरों को दिया जाएगा वैक्सीन

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : आज यानी मंगलवार से बस ड्राइवरों और कंडक्टरों को वैक्सीन दिया जाएगा। इसके लिए बस संगठन की ओर से राज्य सरकार से अपील की गयी थी जिसके बाद राज्य द्वारा बस ड्राइवरों और कंडक्टरों को ‘कोविड योद्धा’ घोषित किया गया था। इस बारे में बस संगठन की ओर से प्रदीप नारायण मजूमदार ने बताया कि सरकारी व गैर सरकारी बस परिसेवा से जुड़े लगभग 50 श्रमिकों को आज से वैक्सीनेशन दिया जाएगा। इसके लिए साल्टलेक डिपो, मेयो रोड व बेहला तारातला डिपो में वैक्सीनेशन सेंटर बनाये गये हैं जहां आज सुबह 11 बजे से बस ड्राइवरों व कंडक्टरों को वैक्सीन दिया जायेगा। इसके साथ ही आज से ही हॉकरों को भी वैक्सीनेशन दिया जाएगा। इस बारे में राज्य के परिवहन मंत्री फिरहाद हकीम ने बताया कि हॉकर और परिवहन कर्मी सबसे ज्यादा बाहर एक्सपोज हो रहे हैं, इस कारण पहले उन्हें वैक्सीन देने का निर्णय लिया गया है। आज से ही परिवहन कर्मियों और हॉकरों को वैक्सीन देने का काम चालू कर दिया जायेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

5000 हेल्थ अस्टिटेंट को दी जाएगी मरीजों की देखभाल की ट्रेनिंग : केजरीवाल

नई दिल्ली : राज्यों ने जानलेवा कोरोना वायरस की संभावित तीसरी लहर से निपटने की तैयारी शुरू कर दी है। इसी क्रम में दिल्ली सरकार भी आगे पढ़ें »

पशुपति पारस के घर पर प्रदर्शन, रद्द हुई चिराग की प्रेस कॉन्फ्रेंस

पटना : बिहार की राजनीति में एकाएक हलचल बढ़ने लगी है। लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) में टूट हो गई है और अब वर्चस्व की लड़ाई आगे पढ़ें »

ऊपर