…ताे इस दिन से कोलकाता में ठंड देगी दस्तक

आगामी 48 घण्टे में और नीचे आयेगा तापमान
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः महानगर में आगामी 48 घण्टे में तापमान के और नीचे आने की संभावना है। अलीपुर मौसम विभाग के मुताबिक न्यूनतम तापमान में और गिरावट दर्ज होगी। इससे सर्दी और बढ़ेगी। वर्तमान में महानगर में सुबह व रात को सर्दी का अहसास हो रहा है। अलीपुर मौसम कार्यालय के अनुसार शहर में तापमान में 2-3 डिग्री की गिरावट आ सकती है। जिले में भी पारा कुछ और नीचे आ सकता है। कोलकाता में रविवार को न्यूनतम तापमान 18.2 डिग्री सेल्सियस रहा। अधिकतम तापमान 25.3 डिग्री सेल्सियस रहा। अगले 48 घंटों में कोलकाता में रात का तापमान गिरकर 15 डिग्री के करीब पहुंच जाने की संभावना है। इसके अलावा कई दिनों तक रात में न्यूनतम तापमान 14 डिग्री से 15 डिग्री सेल्सियस रह सकता है। दूसरी तरफ दक्षिण बंगाल या उत्तर बंगाल में बारिश की कोई संभावना नहीं है।
कोलकाता समेत दक्षिण बंगाल में आसमान साफ ​​रहेगा। कोलकाता, पूर्व मिदनापुर, उत्तर और दक्षिण 24 परगना में सुबह आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे, लेकिन दिन चढ़ने के साथ आसमान साफ ​​रहेगा। अगले कुछ दिनों तक राज्य में शुष्क मौसम रहेगा।
उत्तर बंगाल जिले में सर्दी का मिजाज धीरे-धीरे बढ़ेगा। उत्तर बंगाल में भी शुष्क मौसम रहेगा। तापमान में जलवाष्प की मौजूदगी के कारण अगले कुछ दिनों में कोहरा छाया रहेगा। उत्तर बंगाल के जिलों में कोहरे की संभावना अधिक है।
क्षेत्र- न्यूनतम तापमान- अधिकतम तापमान
आसनसोल-25.2-15.2
बर्दवान-27.0-16.0
बांकुड़ा-24.9-15.5
कोलकाता- 25.3-18.2
मिदनापुर-24.4-17.1
पुरुलिया-26.3-13.5
(नोटःतापमान डिग्री सेल्सियस में)

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज भगवान शिव के साथ करें हनुमान जी की अराधना, बजरंगबाण का पाठ करना भी है शुभ

कोलकाताः आज माघ माह कृष्ण पक्ष की द्वितीया है। आश्लेषा नक्षत्र है। आज भगवान शिव जी की उपासना के साथ हनुमान जी की पूजा भी आगे पढ़ें »

ऊपर