फोन कर युवक को दोस्तों ने बुलाया फिर रेता गला

एक अभियुक्त को लोगों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले
एक अन्य अभियुक्त हो गया इलाके से फरार
बनगांव : फोन कर दोस्त को मिलने बुलाकर दो दोस्तों ने सुप्रिय सरकार नाम के युवक के गले पर धारदार हथियार से प्रहार कर उसकी हत्या की कोशिश की, हालां​कि वहां से किसी तरह से भागकर सुप्रिय ने स्थानीय लोगों की मदद ली। गंभीर अवस्था में सुप्रिय को ठाकुरनगर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं स्थानीय लोगों ने घटना को लेकर तत्परता दिखाते हुए एक अभियुक्त सौरभ सरकार को पकड़ लिया और देर रात को पुलिस बुलाकर उसे पुलिस को सौंप दिया। एक अन्य अभियुक्त बिशु दास इलाके से फरार होने में सफल हो गया। सोमवार की रात यह घटना गायघाटा थाना अंतर्गत ठाकुरनगर इलाके में घटी। पुलिस में अभियुक्तों सौरभ सरकार व बिशु दास के विरुद्ध हत्या की कोशिश का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवायी गयी है। पुलिस ने मंगलवार को सौरभ को बनगांव कोर्ट में पेश कर हिरासत में लिया है दूसरी ओर पुलिस अ​भियुक्त बिशु की तलाश में अभियान चलाये हुए हैं। बताया गया है कि प्रेम जनित कारणों से सौरभ व सुप्रिय में मनमुटाव था हालांकि दोनों पहले से दोस्त थे इस कारण दोनों में बातचीत होती थी। सुप्रिय के परिवारवालों ने पुलिस को बताया कि रात लगभग 11 बजे के करीब बिशु व सौरभ ने बातचीत करने के लिए सुप्रिय को घर के निकट मैदान में बुलाया था। फोन पाकर सुप्रिय वहां पहुंचा और वह अपनी मोटरसाइकिल पर बैठकर ही दोनों का इंतजार कर रहा था। इस बीच दोनों वहां साथ पहुंचे, सुप्रिय उनके ​इरादे समझ पाता इसके पहले ही अभियुक्त ने धारदार हथियार से उसके गले व शरीर के कई हिस्सा पर प्रहार कर दिया। उन दोनों पर अपनी मोटरसाइकिल को धकेलकर सुप्रिय किसी तरह से वहां से भागा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘सॉरी… मुझे पता नहीं था कि ये कोरोना वैक्सीन है’, ये बात पेपर पर लिखकर चोर ने वैक्सीन लौटाई

हरियाणा : हरियाणा के जींद में सिविल अस्पताल से चोरी का हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां बीती रात एक चोर ने करीब आगे पढ़ें »

साइबर फ्रॉड से बचें : अस्पताल में बेड और ऑक्सिजन दिलवाने के नाम पर ऐसे हो रही ठगी

नई दिल्ली : देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों से लोग घबराए हुए हैं। ऐसे समय में भी साइबर अपराधी लोगों को इलाज के आगे पढ़ें »

ऊपर