व्यवसायी की हत्या का आरोप दोस्तों पर

बनगांव : बनगांव के बागदा थाना अंतर्गत बाजीतपुर निवासी मोदीखाना व्यवसायी की हत्या करने का आरोप उसके परिवारवालों ने मृतक रवींद्रनाथ विश्वास (42) के दोस्तों पर लगाया है। मृतक की पत्नी का कहना है कि सोमवार की रात वह अपने कुछ दोस्तों के साथ इच्छामति नदी में नौका विहार करने गया था। वहीं पर किसी बात को लेकर उनमें विवाद हुआ। उस समय ही उसने पति को फोन किया था तब भी उनके झगड़ने की आवाज उसने सुनी थी। इसके कुछ देर बाद ही इलाके के लोगों ने बाजितपुर ब्रिज पर रवींद्रनाथ को अचेत पाकर परिवारवालों को खबर दी। उसे अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पीड़ित परिवार का आरोप है कि घटना के बाद से नौका में सवार रवींद्रनाथ के सभी दोस्त फरार बताये जा रहे है। परिवार का आरोप है कि उसकी हत्या की गयी है वहीं बागदा थाने की पुलिस ने फिलहाल अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बेलियाघाटा में बहनोई पर जानलेवा हमला, साला गिरफ्तार

कोलकाता : पारिवारिक अशांति को लेकर हुए विवाद के दौरान एक युवक ने अपने बहनोई पर जानलेवा हमला कर दिया। घटना बेलियाघाटा थानांतर्गत बेलियाघाटा मेन आगे पढ़ें »

ऊपर