बारासात में युवक पर चाकू से प्रहार करने वाला दोस्त गिरफ्तार

नशे की अवस्था में ही दोनों के बीच हो गया था झगड़ा
घायल अवस्था में युवक ने फोन कर दी परिवार को जानकारी
बारासात : शराब के नशे में युवक पर धारदार हथियार से प्रहार कर उसकी हत्या की कोशिश का आरोप उसके दोस्त पर लगा है। यह घटना बारासात थाना अंतर्गत नौपाड़ा इलाके में घटी है। गंभीर अवस्था में पीड़ित युवक सुबीर पाइक को बारासात जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। साथ ही पुलिस ने इस मामले में अभियुक्त तापस मल्लिक को ​गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया है कि सुबीर ठेकेदारी का काम करता है और वह बारासात काठगोला का निवासी है। शनिवार की रात सुबीर नौपाड़ा बिजली विभाग कार्यालय के सामने अपने दोस्त तापस मल्लिक के साथ शराब पी रहा था तभी दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस लग गयी। आरोप है कि नशे में ही दोनों के बीच विवाद में अचानक ही तापस ने एक चाकू निकालकर सुबीर पर प्रहार कर दिया। उसके सिर पर गंभीर चोट पहुंची इसके साथ ही गले व कंधे पर भी चोट गयी जिससे लहूलुहान होकर वह वहीं गिर पड़ा। सुबीर को मृत समझकर अभियुक्त वहां से भाग निकला हालांकि घायल अवस्था में ही सुबीर ने किसी तरह अपनी पॉकेट से फोन निकालकर अपने परिवारवालों को संपर्क किया। वे आनन-फानन में वहां पहुंचे और सुबीर को बारासात जिला अस्पताल गये। आरोप है कि सुबीर के अस्पताल में भर्ती होने की खबर पाकर वह उसे देखने के लिए बारासात अस्पताल भी पहुंचा हालांकि इस दौरान पुलिस ने उसे पकड़ लिया और पीड़ित के परिवार की शिकायत पर उसे गिरफ्तार कर लिया। उसे आज बारासात कोर्ट में पेश किया जायेगा। बताया गया है कि दोनों के बीच रुपयों को लेकर झगड़ा हुआ था और इस बात को लेकर ही तापस ने उसकी हत्या की कोशिश की थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पेट दर्द में कब आती है अस्पताल जाने की नौबत ? बड़ी खतरनाक ये 8 बीमारियां

कोलकाता : पेट दर्द तेज होने पर डॉक्टर के पास जाएं या न जाएं, कई बार ये तय करना बड़ा मुश्किल हो जाता है। इमरजेंसी आगे पढ़ें »

8 को वाममोर्चा कर सकता है उम्मीदवारों की घोषणा

वाम-कांग्रेस-आईएसएफ के बीच जटिलता लगभग समाप्त कोलकाता : काफी जटिलता के बाद वाम-कांग्रेस-आईएसएफ के बीच चुनावी समझौता अब अपने अंतिम दौर में है। कांग्रेस और आईएसएफ आगे पढ़ें »

ऊपर