बहूबाजार में फिर नये सिरे से आयीं दरारें, 141 लोगों किया ​गया शिफ्ट

केएमआरसीएल ने जारी की रिलीज, 9 इमारतों में आयीं दरारें, होटल के 50 रूमों में किया गया स्थानांतरित
कोलकाता : करीब 33 महीनों के टनलिंग डिजास्टर के बाद एक बार फिर नये सिरे से दरारें आ गयीं। इसके कारण 9 इमारतें क्षतिग्रस्त हुई हैं और 141 लोगों को स्थानीय होटलों में शिफ्ट किया गया है। केएमआरसीएल द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार इन इमारतों में आयी दरारों के बाद लोगों को 50 स्थानीय होटलों में ले जाया गया है। दुर्गा पितुरी लेन के निवासियों को गत रात मुश्किल से कुछ घंटों की नींद आई थी। जब दरवाजे पर दस्तक हुई तो खबर आई कि ईस्ट-वेस्ट मेट्रो कॉरिडोर के चल रहे मेट्रो काम के कारण दुर्घटना से बचने के लिए उनके घर को तुरंत खाली करने की जरूरत है। निवासियों के अनुसार उन्हें कल शाम से ही कंपन महसूस होने लगी थी। जैसे-जैसे रात बढ़ती गई, हर गुजरते घंटे के साथ चौड़ी दरारें बढ़ती गईं और क्षेत्र के निवासियों में भय व्याप्त हो गया। तड़के करीब 2.30 बजे घर के निवासी अपने-अपने घरों से बाहर निकले। मध्य कोलकाता की तंग और भीड़भाड़ वाली गलियों में तनाव व्याप्त था, जबकि स्थानीय पार्षद और विधायक के साथ पुलिस का एक बड़ा दल पीड़ित निवासियों को सुरक्षित दूरी पर रखने के लिए संघर्ष कर रहा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

गर्मियों में दही खाने के हैं जबरदस्त फायदे, आज ही डाइट में करें शामिल

कोलकाता : दही में मौजूद पोषक तत्व आपको फिट रखने में अहम भूमिका निभाते हैं, इसलिए माना जाता है कि आपको अपनी डाइट में इसे आगे पढ़ें »

ऊपर