फ्री बिजली…5 लाख रोजगार…महिलाओं को 2 हजार, राहुल ने असम की जनता को दी 5 गारंटी

नई दिल्ली : विधानसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी असम में दो दिन के चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे हैं। उन्होंने जोरहाट में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा। साथ ही असम के लोगों के लिए कांग्रेस की तरफ से पांच गारंटी वाले काम भी बताए। राहुल ने सूबे में महिलाओं को प्रति माह दो हजार रुपये और राज्य में पांच लाख लोगों को रोजगार देने की बात कही
जोरहाट में रैली के दौरान राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह सरकार सिर्फ हम दो और हमारे दो के लिए काम कर रही है। इसमें गरीबों, किसानों, छोटे व्यापारियों के लिए नहीं सोचा जा रहा है।
राहुल गांधी ने दी पांच गारंटी
राहुल गांधी ने कहा कि असम में सीएए नहीं आएगा। हम यह ना असम में ना देश में लागू होने देंगे। उन्होंने कहा कि चाय मजदूरों को हम 365 रुपये देंगे। मोदी सरकार के समय में यह 165 मिलता है। तीसरी गारंटी हर परिवार को दो सौ यूनिट बिजली मुफ्त मिलेगी। चौथी गारंटी, महिलाओं को हर महीने का दो हजार रुपये देगी। असम में कांग्रेस पांच लाख रोजगार देगी। असम में जो भी रिक्तियां हैं उन्हें भरा जाएगा। उन्होंने कहा कि असम में फिर से कांग्रेस की सरकार आएगी और राज्य में शांति होगी और असम विकास की राह पर लौट आएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल पर कब्जा करना चाहती है भा​जपा, यहां का विकास नहीं : अभिषेक

नदियाः भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेताओं पर जुबानी हमला बोलते हुए तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी ने कहा कि बंगाल पर कब्जा का दम भरनेवाले आगे पढ़ें »

कोरोना की रोकथाम के लिए कोलकाता पुलिस ने चलाया जागरुकता अभियान

विभिन्न इलाकों में लोगों में बांटा गया मास्क, कई गिरफ्तार कोलकाता : कोरोना के दूसरी लहर के कारण महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार आगे पढ़ें »

ऊपर