जियो का टॉवर लगाने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़

फर्जी कॉल सेंटर चलाने वाले दो महिला सहित 5 गिरफ्तार
सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : जियो का टॉवर लगाने के नाम पर देश भर के लोगों से ठगी करने वाले जालसाजों को लेकटाउन थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। घटना न्यूटाउन के चिनार पार्क इलाके की है। अभियुक्तों के नाम राजू दत्त, राजकुमार जयसवाल, सूरजीत सेन, वर्षा पोद्दार एवं सुतापा पाल हैं । इस फर्जी कॉल सेंटर का मुख्य अभियुक्त निखिलेश बनर्जी मौके से भागने में कामयाब रहा। पुलिस उसे पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चला रही है। अभियुक्तों के पास से 32 मोबाइल फोन 9 डाटा से भरी डायरी कंप्यूटर लैपटॉप सहित कई फर्जी दस्तावेज मौके से बरामद किये गये।
क्या है पूरा ममाला
पुलिस के अनुसार कुछ दिनों पहले अनूप मंडल ने लेकटाउन थाने में शिकायत दर्ज करायी कि टॉवर लगाने के नाम पर जालसाजों ने उसके पास से 90 हजार रुपये ठग लिए। अनूप ने अपनी शिकायत में बताया कि कुछ दिनों पहले एक व्यक्ति ने खुद को जियो कंपनी का कर्मचारी बताते हुए उसे फोन किया। जालसाज ने 5जी मोबाइल टावर लगाने का सुनहरा अवसर देते हुए मोटी रकम फायदा पहुंचाने का बात कह कर उनसे 90 हजारा रुपये ठग लिये। इसके बाद मामले की जांच पड़ताल करते हुए लेक टाउन थाना की पुलिस ने गुरुवार को न्यूटाउन के चिनार पार्क इलाके में ईजी मनी कंपनी के ऑफिस में छापामारी दो महिला सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

स्कूल खोलने की घोषणा के साथ ही जिलों में तत्परता तेज

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अगले महीने 16 नवंबर से स्कूल - कॉलेज खुलने की घोषणा के बाद से ही जिलों में तत्परता शुरू हो गयी है। आगे पढ़ें »

आर्यन को जमानत का इंतजार : आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस वर्षा उसगांवकर गोवा में थामेंगी ममता बनर्जी का दामन

दिल्ली के सीमापुर इलाके में लगी आग, दम घुटने से चार लोगों की मौत

अगले साल जून में जोका से तारातल्ला तक दौड़ेगी मेट्रो

अमेरिका का दोहरा रवैया : कोवैक्सीन लगाने वालों को नहीं मिलेगी एंट्री

बीरभूम में चोरी के सामान के साथ दो गिरफ्तार

विश्वविद्यालयों में तैयारी है पूरी, वाइस चांसलर्स ने फैसले का किया वेलकम

जानें वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में कैसे पौधे लगाने चाहिए, देखें हाउस प्‍लांट्स चुनने के ट‍िप्‍स

मंगलवार को करें ये उपाय, मिलेगा मनचाहा वरदान

ऊपर