चार दिवसीय एक्सचेंज एवं बैंगल्स महोत्सव का शुभारंभ

आसनसोल : तनिष्क हमेशा अपने उपभोक्ताओं के साथ किसी न किसी प्रकार से जुड़ा रहने का प्रयास करता है। इसी जुड़ाव के लिए इस बार तनिष्क के आसनसोल स्टोर ने एक्सचेंज एवं बैंगल्स महोत्सव का आयोजन कर अपने उपभोक्ताओं के साथ जुड़ने का प्रयास किया है। इस संबंध में तनिष्क आसनसोल स्टोर के प्रबंधक रजनीश कुमार ने बताया कि गुरुवार से इस महोत्सव का शुभारंभ किया गया जो रविवार तक चलेगा। इस दौरान एक्सचेंज पर शर्तों के साथ छूट है तो वहीं महिलाओं की पसंदीदा मेहंदी लगाने जैसे कई कार्य निःशुल्क किये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि किसी भी ज्वेलरी दुकान से खरीदा गया सोने का शत – प्रतिशत वैल्यू शर्तों के साथ मिलेगा। इसके अलावा इस दौरान गोल्ड एवं डायमंड के गहनों के मेकिंग चार्ज पर 20 प्रतिशत की छूट दी जायेगी। उल्लेखनीय है कि इस दौरान महिलाओं की पसंद के अनुसार कई आकर्षक डिजाइन की ज्वेलरी भी प्रदर्शित की गयी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हरिदेवपुर में महिला का फंदे से लटकता शव मिला

कोलकाता : हरिदेवपुर थानांतर्गत कालीपद मुखर्जी रोड स्थ‌ित घर से एक महिला का फंदे से लटकता हुआ शव बरामद किया गया। मृतका का नाम अनिंदिता आगे पढ़ें »

ऊपर