ब्रेकिंगः अभिजीत मुखर्जी ने थामा टीएमसी का दामन

कोलकाता: पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत मुखर्जी आज ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। अभिजीत मुखर्जी ने साल 2012 और 2014 में कांग्रेस के टिकट पर बंगाल के जंगीपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा और जीत हासिल की। साल 2019 में भी उन्हें इसी सीट से कांग्रेस ने टिकट दिया लेकिन वो जीतने में कामयाब नहीं हो सके। बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद कई नेता टीएमसी का दामन थाम रहे हैं। हाल ही में मुकुल रॉय की भाजपा से टीएमसी में घर वापसी हुई। अब अभिजीत मुखर्जी ने भी टीएमसी का दामन थाम लिया है।

हाल ही में अभिजीत बनर्जी ने फर्जी वैक्सीन कांड में सीएम ममता बनर्जी का समर्थन किया था. उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, ‘’किसी व्यक्ति विशेष की गलत हरकत के लिए पश्चिम बंगाल और ममता बनर्जी को जिम्मेवार ठहराना सही नहीं है. अगर ऐसा ही है, तो फिर मेहुल चोकसी, नीरव मोदी और विजय माल्या से जुड़े मामलों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी जिम्मेवार ठहराया जा सकता है.’’

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

नदिया में ब्लैकमेल कर लगातार एक माह दुष्कर्म, गिरफ्तार युवक

नदियाः अश्लील वीडियो के बल पर महिला को ब्लैकमेल कर लगातार एक माह से बलात्कार कर रहे युवक को गिरफ्तार कर रविवार को पुलिस ने आगे पढ़ें »

ऊपर