खड़गपुर में मंच पर भाषण दे रहे पूर्व सांसद बासुदेव आचार्य की बिगड़ी तबियत 

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिला अंतर्गत खड़गपुर में गुरुवार को आयोजित रेलवे कांट्रेक्टर लेबर यूनियन की सभा में मंच से भाषण देते समय माकपा नेता और पूर्व सांसद बासुदेव आचार्य की तबियत अचानक खराब हो गई। जिसके बाद उन्हें चिकित्सा के लिए तुरंत खड़गपुर स्टेट अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से एक एम्बुलेंस के द्वारा उन्हें बांकुड़ा स्थित उनके आवास पर भेज दिया गया। फिलहाल उनकी स्थिति स्थिर बताई जाती है। मालूम हो कि रेलवे कांट्रेक्टर लेबर यूनियन की ओर से विभिन्न मांगों को लेकर गुरुवार को खड़गपुर में डीआरएम ऑफिस के निकट बोगदा में एक सभा का आयोजन किया गया था। इस सभा में बासुदेव आचार्य, आरसीएलयू नेता श्रीहरण आचार्य, अनिल दास समेत काफी तादाद में मजदूर शामिल हुए। सभा में भाषण देते हुए सभी वक्ताओं ने रेलवे में काम करने वाले ठेका मजदूरों की बदहाल स्थिति के बारे में बताया तथा कहा कि कोरोना काल के दौरान खड़गपुर समेत कई जगहों पर सैकड़ों मजदूरों का काम बंद हो गया था, लेकिन अभी तक मजदूरों को दोबारा काम नहीं दिया गया। जिससे ठेका मजदूर और उनके परिजनों के समक्ष रोटी रोटी के लाले पड़े हुए हैं। सभा में बोलते हुए सांसद बासुदेव आचार्य ने रेलवे प्रशासन से जल्द ही टेंडर जारी कर मजदूरों को काम देने की अपील भी की। इधर दोपहर को आयोजित इस सभा के दौरान इलाके में तेज धूप भी पड़ रही थी। सभा में जब मंच से बासुदेव आचार्य से भाषण दे रहे थे। तभी उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई तथा संगठन के नेताओं ने चिकित्सा के लिए उन्हें स्टेट अस्पताल में भर्ती कराया। आरसीएलयू नेता अनिल दास ने कहा कि स्टेट अस्पताल में चिकित्सा के बाद बासुदेव आचार्य को एम्बुलेंस से उनके घर के लिए रवाना कर दिया गया है। उनकी स्थिति फिलहाल स्थिर है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सड़क दुर्घटना में पत्नी मरी, पति घायल

बनगांव : बनगांव के बागदा थाना इलाके के निवासी दंपति गुुरुवार को दुर्घटना का शिकार हो गये। दुर्घटना में पत्नी शिप्रा विश्वास की घटनास्थल पर आगे पढ़ें »

ऊपर