पहली बार टाउन हॉल में होगा निगम का मासिक अधिवेशन

कोलकाता : कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए इस बार केएमसी मुख्याल्य की जगह टाउन हॉल में मासिक अधिवेशन का आयोजन किया जाएगा। सोमवार को कोलकाता नगर निगम के मेयर फिरहाद हकीम , डिप्टी मेयर अतिन घोष व निगम के अन्य अधिकारी ठाउन हॉल का जायजा लेने पहुंचे। इस दौरान मेयर फिरहाद हकीम ने बताया कि कोरोना का प्रकोप काफी तेजी से बढ़ रहा है ऐसे में सुरक्षा व सोशल डिस्टेंश का सही से पालन हो सकें ऐसे में इस बार टाउन हॉल में मासिक अधिवेशन करने का निर्णय लिया गया है। जब कोरोना परिस्थिति समान्य हो जायेगी तब पुन: निगम कार्यालय के काउंसिल चेम्बर में मासिक अधिवेशन किया जाएगा। गौरतलब है कि इससे पहले भी मेयर विकास भट्टाचार्य के समय में भी टाउन हॉल में निगम से जुड़े कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इस बार पहली बार टाउन हॉल में मासिक अधिवेशन किया जा रहा है ताकि सभी पार्षद व अधिकारियों के बीच सोशल डिस्टेंस का पालन हो सकें। गौरतलब है ​कि निगम का मासिक अधिवेशन का आयोजन 28 जनवरी यानि की शुक्रवार को किया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पानीहाटी में तृणमूल कार्यालय पर बमबारी

पानीहाटी : खड़दह थाना अंतर्गत पानीहाटी के एंजेल नगर इलाके में कुछ समाज विरोधियों ने पहले बमबारी की। इसके बाद बीटी रोड मातारंगी भवन नामक आगे पढ़ें »

ऊपर