अदालत का मानिये निर्देश, कोविड प्रोटोकॉल का कड़ाई से करें पालन – ममता

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को गंगासागर जाने वाले तीर्थयात्रियों से कहा कि अदालत के निर्देश को मानकर चलिये। कोविड प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन कीजिए। कोर्ट का आदेश है, आरटीपीसीआर जरूरी है। धार्मिक उत्सव का पालन कीजिए और कोविड मामले को देखकर खुद काे सुरक्षित रखिये। इस बार ज्यादा बड़ा करके आयोजन नहीं करें, छाेटे रूप में ही इस बार दिल से मनाएं, साथ ही उन्होंने गंगासागर मेला जिंदाबाद भी कहा। इस दिन सीएम शिमला स्ट्रीट में स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद आउट्राम घाट पहुंचीं। मेले का उद्घाटन करते हुए सीएम ने श्रद्धालुओं से कहा कि बहुत बड़ी संख्या में इस बार नहीं जायें। मुख्यमंत्री ने तीर्थयात्रियों से अनुरोध किया कि वे दक्षिण 24 परगना में स्थित सागर द्वीप जाने वाले वाहनों में भीड़ ना बढायें, डबल मास्क लगाएं, प्रशासन के साथ सहयोग करें और आवश्यक होने पर पुलिस की मदद लें। उन्होंने कहा, ‘मैं अन्य राज्यों से पश्चिम बंगाल आने वाले तीर्थयात्रियों का स्वागत करती हूं, उनसे कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करने का अनुरोध करती हूं।’ सीएम ने कहा कि बाहर से जो लोग आते हैं, प्लेन, ट्रेन, गाड़ी में कितने लोगों का आरटीपीसीआर होगा, गंगासगर में तो 20 लाख से 30 लाख तक लोग आते हैं, यह तो ऐसे ही संभालना मुश्किल होता है। कुंभ मेला ताे रोड के साथ कनेक्टेड है लेकिन यह तो पानी से कनेक्टेड है। कोर्ट का ऑर्डर मानकर चलिए। प्रशासन भी मानकर चलेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पिता ने फेंका ख़राब मोबाइल तो बेटे ने कर ली आत्महत्या

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी ये आ रही है कि ख़राब मोबाइल पिता द्वारा फेंके जाने के कारण बेटे ने की आत्महत्या कर ली। आगे पढ़ें »

ऊपर