उड़ान की हुई इमरजेंसी लैंडिंग, उतर गये सीजीआई

कोलकाता : कोलकाता से हैदराबाद जा रही उड़ान की इमरजेंसी लैंडिंग के बाद सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस शरद अरविंद बोबडे बुधवार को नहीं गये, वे आज गुरुवार को जाएंगे। सूत्रों के मुताबिक वे अगरतल्ला से एयर इंडिया की उड़ान संख्या एआई-746 से कोलकाता एयरपोर्ट पहुंचे थे। उनके साथ 3 और सह यात्री थे। उन्हें कोलकाता से हैदराबाद जाना था। जैसे ही एयर इंडिया की उड़ान संख्या एआई-530 ने कोलकाता से उड़ान भरी तभी पायलट को महसूस हुआ कि विमान के लैंडिंग गियर में समस्या है। पायलट ने आगे किसी तरह का जोखिम न लेते हुए इसे कोलकाता एयरपोर्ट की ओर मोड़ लिया तथा उड़ान की इमरजेंसी लैंडिंग करवायी। उड़ान में सीजीआई के अलावा 146 यात्री सवार थे। लैंडिंग के बाद टो वैन के जरिये विमान को बे पर वापस लाया गया। इसके बाद सीजीआई ने अपना आगे का दौरा जो कि हैदराबाद का था, उसे रद्द कर दिया। उनके साथ अन्य ​3 यात्री भी एयरपोर्ट के वीआईपी गेट नम्बर 4 से बाहर आ गये। वे बुधवार की रात कोलकाता में ही रुके। आज गुरुवार को उनकी हैदराबाद की उड़ान है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

गणतंत्र दिवस: पहली परेड कब हुई थी? जानिए ऐसे सवालों के जवाब

गणतंत्र दिवस क्या है और ये क्यों मनाया जाता है? भारत 15 अगस्त 1947 को आज़ाद हुआ था और 26 जनवरी 1950 को इसके संविधान को आगे पढ़ें »

जानें मंगलवार के दिन किस उपाय को करने से मिलता है क्या लाभ

कोलकाता : मंगलवार का दिन बजरंगबली को समर्पित होता है। हनुमान जी एक ऐसे देवता हैं जिनकी पूजा में सावधानी बहुत जरूरी है। मंगलवार को आगे पढ़ें »

ऊपर