पोर्ट ब्लेयर से कोलकाता आ रही उड़ान रद्द

 50 यात्रियों की परेशानी बढ़ी
कोलकाता : पोर्ट ब्लेयर से कोलकाता आ रही विस्तारा एयरलाइंस की उड़ान को उस वक्त रद्द करना पड़ा जब इसमें तकनीकी ख़राबी आयी । एयरपोर्ट सूत्रों के मुताबिक़ फ़्लाइट नम्बर यूके 778 से 50 यात्री कोलकाता आने वाले थे । जैसे ही वे विमान में बैठे, पायलट को विमान में गड़बड़ी मालूम हुई। इसके बाद सभी यात्रियों को उतारा गया । इसके बाद एयरलाइंस के इंज़ीनियरों ने गड़बड़ी को ठीक करने की कोशिश की। वहीं इस प्रक्रिया में देर लगने के कारण और शाम में एयरपोर्ट पर उड़ान सम्बन्धी बाधाओं के कारण आख़िरकार उड़ान को रद्द कर दिया गया । अब ये यात्री आज सोमवार को उड़ान भरेंगे । इससे यात्रियों की परेशानी बढ़ गयी। जैसे पोर्ट ब्लेयर जाने के लिए आरटीपीसीआर टेस्ट की ज़रूरत होती है, वैसे ही कोलकाता आने के लिए भी 72 घंटे के भीतर का आरटीपीसीआर टेस्ट का रिपोर्ट होना ज़रूरी होता है। ऐसे में कई यात्रियों का यह रिपोर्ट एक्सपायर हो रहा है। अब इनके सामने यह समस्या है कि चूँकि एयरलाइंस की गलती के कारण वे रविवार को नहीं जा सके हैं, इसलिए कोलकाता में उनकी एंट्री अब बिना टेस्ट के एयरलाइंस की टीम करवाए। या एयरलाइंस टेस्ट करवाए। देर रात तक इसे लेकर असमंजस की स्थिति बनी रही ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एसिडिटी और जलन के कारण हो गए हैं परेशान तो अब अपनाएं ये घरेलू नुस्खे

कोलकाता : खानपान में थोड़ी सी लापरवाही के कारण सीने में जलन और एसिडिटी की समस्या हो जाती है। इस समस्या से जब तक निजात आगे पढ़ें »

ऊपर