पहले यूपी देखें फिर बंगाल की बात करें : ममता

 

कोलकाता/सिलीगुड़ी : भाजपा का नाम लिए बगैर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उत्तर प्रदेश के हालातों पर चिंता व्यक्त की। बुधवार को सिलीगुड़ी के उत्तरकन्या में आयोजित प्रशासनिक बैठक के बाद ममता ने कहा कि जो बंगाल की कानून-व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं वे उत्तर प्रदेश के हालातों को देखें। रही बात बंगाल की तो यहां कानून-व्यवस्था काफी बेहतर है। मुख्यमंत्री बुधवार को दार्जिलिंग, कलिम्पोंग और कूचबिहार के अधिकारियों के साथ प्रशासनिक बैठक कर रही थीं। इसी दौरान उन्होंने कहा कि कुछ लोग हैं जो बंगाल की शांति भंग कर अशांति फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। जनता को उनसे सावधान रहने की जरूरत है।
50 हजार फर्जी ह्वाट्सऐप ग्रूप है सक्रिय

सीएम ने कहा कि राज्य में कुछ तत्व 50 हजार फर्जी ह्वाट्सएेप ग्रुपों के माध्यम से फर्जी अफवाहों को बढ़ावा देने में लगे हुए हैं। ऐसे फर्जी प्रोपेगैंडा को जनता महत्व न दे, न ही उसे बढ़ावा दे। उन्होंने बंगाल की जनता से ऐसे तत्वों से सावधान रहने की अपील की।
 सतर्क रहे पुलिस

ममता ने सीमाई जिलों के सभी थानों के आईसी को और सतर्क रहने का आदेश दिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस के आईसी को तस्करी रोकने में अहम भूमिका निभानी होगी। उन्होंने बताया कि हमारे पास अक्सर सूचनाएं आती रहती हैं कि सीमांत पर बीएसएफ के साथ मिलकर थानों के आईसी पार्टी करते हैं। इस प्रवृत्ति को ठीक करें और सीमांत क्षेत्रों में और अधिक चौकस रहें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

गांजे की खेती वाले कमेंट पर भड़कीं कंगना रनौत, उद्धव ठाकरे पर किया पलटवार

  मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के गांजे की खेता वाले कमेंट पर पलटवार करते हुए कहा कि जनसेवक होकर आप इस तरह आगे पढ़ें »

6 महीने के लॉकडाउन के बाद अजीब सा अनुभव है शूटिंग का : श्रुति हासन

चेन्नई : लोकप्रिय अभिनेत्री श्रुति हासन ने कहा है कि वह बॉलीवुड की और अधिक फिल्मों में अभिनय नहीं करने से परेशान और मायूस नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर