पहले यूपी की कानून व्यवस्था देखें, फिर बंगाल पर उंगली उठाएं – तृणमूल

tmc

हाथरस की घटना पर योगी को तृणमूल ने घेरा
कोलकाता : बंगाल में चुनावी माहौल गरम है। भाजपा लगातार आक्रामक हो रही है, वहीं तृणमूल भी पूरे तेवर में है। मंगलवार को बंगाल दौरे पर आये यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस पर जमकर बरसे। वहीं तृणमूल ने भी करारा जवाबी हमला बोला। तृणमूल ने कहा कि पहले यूपी की कानून व्यवस्था को देखें, उसके बाद बंगाल पर उंगली उठाएं।
उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में बेटी से छेड़छाड़ के विरोध करने वाले पिता को जिले के नौजरपुर गांव में एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर 52 वर्षीय किसान को गोलियां से भून डाला। तृणमूल ने इस पर यूपी सरकार पर जमकर हमला बोला है। सांसद डॉ. काकोली घोष दस्तीदार ने कहा कि भाजपा शासित राज्य उत्तर प्रदेश में खूंखार घटनाएं जारी हैं। यूपी की जनता वहां की कानून व्यवस्था से पीड़ित है और फिर भी योगी आदित्यनाथ बंगाल में हैं ? उन्होंने ट्वीटर पर लिखा, बीजेपी हटाआे, बेटी बचाओ। तृणमूल के महासचिव व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने ट्वीट किया, पश्चिम बंगाल में प्रचार में आने से पहले कम से कम अपने राज्य की स्थिति को देख लेते। अब आप क्या जवाब देंगे? हाथरस में पीड़ित युवती के पिता को कैसे अभियुक्त गोली मारकर हत्या कर सकता है? उन्होंने भी हैश टैग दिया, बीजेपी हटाओ, बेटी बचाओ। सांसद महुआ मोइत्रा ने ट्वीट किया, तो भोगी योगी जिन्होंने यूपी को भारत की बलात्कार की राजधानी बना दी है, अब मालदह में भाजपा का प्रचार करने आया है। भाजपा के दुखी कार्यकर्ता सर्कस का इंतजाम करने से कतरा रहे…। क्रिकेटर व तृणमूल नेता मनोज तिवारी ने ट्वीट कर कहा, अपने घर को संभाल नहीं पा रहे हैं, वे आये हैं बंगाल में प्रचार करने। आखिर वे क्या जवाब देंगे कि कैसे पीड़िता के पिता को 12 गोलियां मारकर हत्या कर दी गयी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर