बेहला में तृणमूल नेता को लक्ष्य कर फायरिंग

बेहला के जेम्स लांग सरणी की घटना
कोलकाता : महानगर में एक बार फिर रात के वक्त असामाजिक तत्वों ने जमकर तांडव मचाया। इस बार तृणमूल नेता के फ्लैट की खिड़की को लक्ष्य कर 4 राउंड फायरिंग की गई। घटना बेहला थानांतर्गत वार्ड नं.121 के जेम्स लांग सरणी इलाके की है। घटना को केन्द्र कर इलाके में उत्तेजना का माहौल व्याप्त है। तृणमूल नेता का नाम रूपक गांगुली है। वह अपनी दो बेटी और पत्नी के साथ फ्लैट में रहते हैं। रोजाना की तरह रविवार की रात को अपने परिवार के सदस्यों के साथ भोजन करने के बाद वे सोने चले गये। इस बीच रात साढ़े 12 बजे अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई दी। रूपक और उनके परिवार के सदस्यों की नींद टूट गयी। रूपक ने बताया कि उनके फ्लैट की खिड़की को लक्ष्य कर फायरिंग की गई। फ्लैट की दीवार पर गोली लगी है। खिड़की का कांच भी टूट गया। उन्होंने बताया कि 2 बाइक पर सवार 4 असामाजिक तत्वों ने फायरिंग की थी। स्थानीय लोगों के घर से बाहर निकलने के पहले हमलावर बाइक से फरार हो गए। इसके बाद ही घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने वहां से कारतूस के खोल बरामद किए। यहां उल्लेखनीय है कि दो महीने पहले वार्ड नं. 121 में दिनदहाड़े फायरिंग की घटना घटी थी। उस समय इलाके में गुंडाराज चलाने के आरोप लगे थे। परिस्थिति नियंत्रित करने का दायित्व तृणमूल ने रूपक को दिया था। रूपक के अनुसार उसके बाद इलाके में स्थितियां सामान्य हुई हैं, इसलिए उनके ऊपर हमला किया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सियालदह तक मेट्रो की सौगात नए साल में

सियालदह तक मेट्रो शुरू करने की कवायद में जुटा प्रबंधन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः ईस्ट वेस्ट मेट्रो कॉरिडोर के तहत कोलकाता मेट्रो रेलवे कॉरपोरेशन (केएमआरसीएल) ने सियालदह मेट्रो आगे पढ़ें »

ऊपर