फिरहाद ने योगी पर कसा तंज, कहा : ‘वे यूपी के गब्बर सिंह’

कोलकाता : बंगाल की राजनीति की बात करें तो यहां पर लंबे समय से बीजेपी बनाम टीएमसी की जंग देखने को मिल रही है। एक बार फिर मंत्री फिरहाद हकीम ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर कटाक्ष करते हुए उन्हे गब्बर सिंह की उपाधि दे दी। उनकी नजरों में सीएम योगी को बंगाल हिंसा पर बात करने का कोई अधिकार नहीं है। मंत्री फिरहाद हकीम ने कहा कि योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से सीखने की जरूरत है। फिरहाद हकीम ने निशाना साधते हुए कहा कि योगी तो उत्तर प्रदेश के गब्बर सिंह हैं। वहां कोई भी अपने मन की बात नहीं बोल सकता है। यूपी में वे विपक्ष के नेताओं को जेल में डालते हैं और बंगाल हिंसा की बात करते हैं। यहां कोई हिंसा नहीं हुई है। बंगाल के लोगों ने तो पूरी दुनिया को शांति का पाठ पढ़ाया है। योगी को यहां आकर ममता बनर्जी से प्रशासनिक कार्य सीखना चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मानिकतल्ला में लापता बच्चे का शव तालाब से मिला

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मानिकतल्ला थानांतर्गत बागमारी रोड स्थित जोड़ापुकुर तालाब से एक 7 वर्षीय बच्चे का शव बरामद किया गया। मृतक का नाम सौम्यदेव पहाड़ी आगे पढ़ें »

ऊपर