फिरहाद के वीडियो को लेकर मचा बवाल

फिरहाद ने वीडियो को बताया झूठा
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : छठवें चरण के चुनाव से पहले राज्य के मंत्री फिरहाद हकीम के एक वीडियो को लेकर बवाल मच गया है। उस वीडियो में केंद्रीय वाहिनी और भाजपा के विरुद्ध फिरहाद हकीम को वि​भिन्न अशालीन शब्दों का प्रयोग करते हुए सुना जा सकता है। हालांकि इस वीडियो की सत्यता की जांच सन्मार्ग ने नहीं की है। वीडियो को लेकर फिरहाद हकीम ने कहा, ‘ये वीडियो झूठा है। ये सब करके ही भाजपा सत्ता में आना चाहती है।’ वीडियो में एक रोड शो चलने के दौरान लोगों को लक्ष्य कर फिरहाद को कुछ विवादित बातें कहते हुए सुना जा सकता है जिसमें शीतलकुची काण्ड को लेकर सीआईएसएफ के खिलाफ फिरहाद गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। दिल्ली के भाजपा विधायक तेजेंद्र पाल सिंह बग्गा ने मंगलवार को ट्वीटर पर लगभग 1 मिनट 25 सेकेंड का ये वीडियो पोस्ट किया। बग्गा ने वीडियो पोस्ट कर लिखा, ‘तृणमूल नेता व कोलकाता के पूर्व मेयर फिरहाद हकीम। अंतिम 24 सेकेंड सुनें। वोट देने पर…(अशालीन शब्द) सीआईएसएफ के खिलाफ कार्रवाई करूंगा। इसी नेता ने कोलकाता पोर्ट इलाके को मिनी पाकिस्तान कहा था।’ वहीं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने दावा किया कि हताशा से तृणमूल के नेता इस तरह के बयान दे रहे हैं। अल्पसंख्यकों को तृणमूल नाराज करने की कोशिश कर रही है। हालांकि राज्य के मंत्रीफिरहाद हकीमने दावा किया कि उन्होंने किसी तरह की गाली-गलौज नहीं की है। वीडियाे को एडिट किया गया है। बीजेपी फेक न्यूज फैला रही है। फिरहाद ने कहा, ‘मैं क्यों गाली-गलौज करूंगा ? हर बार चुनाव से पहले एक-एक कर इस तरह का फेक वीडियो भाजपा का आईटी सेल फैलाता है। एडिट किया गया है, बीजेपी के आईटी सेल ने मेरा चरित्र हनन किया है। फेक न्यूज और फेक वीडियो फैलाये जा रहे हैं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

ब्रेकिंगः नारदा कांड में अब शुभेंदु समेत इन सांसदों पर चलेगा मुकदमा

- सीबीआई को स्‍पीकर की मंजूरी का इंतजार कोलकाताः पश्चिम बंगाल की राजनीति में खलबली मचाने वाले वाले नारदा स्टिंग मामले में सीबीआई को भाजपा नेता आगे पढ़ें »

राजभवन के सामने भेड़िये को साथ लाकर ​विरोध – प्रदर्शन

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नारदा स्टिंग ऑपरेशन मामले में सीबीआई द्वारा राज्य के दो मंत्री, एक विधायक व केएमसी के पूर्व मेयर को गिरफ्तार कर जेल आगे पढ़ें »

ऊपर