पार्टी को लेकर अपनी राय सरेआम न करें साधन : फिरहाद

– कहा : भाजपा 3 तरीकों से तृणमूल को तोड़ने की कोशिश कर रही है
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता:
तृणमूल के वरिष्ठ नेता व मंत्री साधन पाण्डे अपनी बयानबाजी को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर साधन के बयान को लेकर पार्टी के भीतर ही गहमा-गहमी का माहौल बन गया है। दरअसल साधन पाण्डे ने कहा है कि खराब नेताओं को बाहर निकाल देना चाहिए। साधन शुक्रवार को पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे थे जहां उन्होंने अपने ही नेताओं को लेकर अपनी यह राय रखी। इसके जवाब में राज्य के मंत्री फिरहाद हकीम ने कहा कि अगर पार्टी या पार्टी के किसी नेता को लेकर उनका कोई विचार है तो वह पार्टी नेतृत्व के सामने उसे रख सकते हैं। इस तरीके से अपने विचारों को जनता के सामने पेश करना उचित नहीं है। ऐसा करके वह अपनी उस्तादी पेश करने की कोशिश कर रहे हैं जो गलत है। इससे पार्टी की छवि पर प्रभाव पड़ता है। फिरहाद ने जोर देकर कहा कि साधन को पार्टी के प्रति अपने किसी​ भी विचार को नेतृत्व के सामने ही रखने होंगे।
दूसरी तरफ तृणमूल नेताओं के भाजपा में शामिल होने के प्रश्न पर फिरहाद ने कहा कि भाजपा तीन तरीके से तृणमूल को तोड़ने का प्रयास कर रही है। सबसे पहले एजेंसी का डर दिखाया जा रहा है। इसके अलावा उच्च पद का लालच दिया जा रहा है और तीसरा तरीका राजनीतिक दबाव देकर वह नेताओं को पार्टी में शामिल करने की कोशिश कर रही है। फिरहाद ने दावा किया कि इन सभी से हमें कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

जमात-उल-मुजाहिदीन के आतंकी स्लीपर सेल की मदद से आतंकी गतिविधियों को दे सकते हैं अंजाम

मुर्शिदाबाद जिले के चार व मालदह टाउन में हमले की फिराक इन क्षेत्रों में छापेमारी कर कई आतंकियों की पहले भी हो चुकी है गिरफ्तारी कोलकाता आगे पढ़ें »

सोमवार के दिन करेंगे यह 5 काम, शिव कृपा से होगा धन का अपार वास

1.सोमवार यानी भगवान शिव का दिन और सोम यानी चंद्रमा का दिन। तो इस दिन सुबह उठकर आप भगवान शिव के दर्शन कर शिव चालीसा आगे पढ़ें »

ऊपर