बाहरियों से बचाना है बंगाल की संस्कृति को : फिरहाद

उत्तर बैरकपुर में नवनिर्मित कन्वेंशन सेंटर का हुआ उद्घाटन
बैरकपुर : तथाकथित बड़े नेता बंगाल के जिलों व शहरों में चक्कर लगा रहे हैं और यहां के आपसी भाइचारे को नष्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। ये बाहरी हैं जो कि राजनीति करने आये हैं और अपना काम निकलते ही ये वापस अपने प्रदेश को लौट जायेंगे। ये नेता कोई जनता की सेवा करने नहीं आये है बल्कि बंगाल की संस्कृति को नष्ट करने आये है और ऐसे में हमें अपनी संस्कृति की रक्षा करनी होगी। इनके उद्देश्य को समझना होगा क्योंकि यह साफ है कि दूर प्रदेश से आये ये नेता यहां की जनता के बीच ऐसे ही नहीं घूम रहे। यह बातें नगरपालिका मामलों के मंत्री व कोलकाता नगरनिगम के प्रशासक फिरहाद हकीम ने कही। वे उत्तर बैरकपुर पालिका के इच्छापुर में केएमडीए द्वारा नवनिर्मित विकास बसु स्मृति कन्वेंशन सेंटर का उद्घाटन करने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि दिवगंत विधायक विकास बसु के नाम पर इस सेंटर का नाम रखकर हमने उन्हें अपनी ओर से श्रद्धाजंलि दी है। वहीं राज्य सभा के सांसद दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि उत्तर बैरकपुर के निवासियों की इस मांग को समय पर ही पूरा कर दिया गया है। 528 सीटों की इस अत्याधुनिक कन्वेंशन सेंटर से किसी भी बड़े आयोजन को करने में सहूलियत होगी। वहीं उन्होंने सभा मंच से लोगों को सावधान करते हुए यह भी कहा कि बंगाल की मुख्यमंत्री तो अपने वादों को पूरा कर रही हैं मगर अब जनता की बारी है, उन्हें अपना वादा निभाना है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के ​10 साल से सिर्फ वादे किये हैं मगर सोचिये कि उन्होंने कितने वादों को पूरा कर दिखाया है। इस मौके पर दिवंगत विकास बसु की पत्नी व पूर्व तृणमूल विधायक मंजु बसु, विधायक पार्थ भौमिक, उत्तर बैरकपुर पालिका के प्रशासक मयल घोष सहित अंचल के अन्य तृणमूल नेताओं व कर्मियों की उपस्थिति रही।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नमक का यह टोटका घर में चारों दिशाओं से करेगा धन वर्षा

कोलकाता : अगर घर में स्वादिष्ट भोजन बना हो और उसमें नमक नहीं डला हो तो वह कितना ही स्वादिष्ट पकवान हो उसे कोई नहीं आगे पढ़ें »

वैभव लक्ष्मी का करें पूजन मिलेगा धन लाभ

कोलकाता : हिंदू धर्म में शुक्रवार का दिन बेहद खास माना जाता है। ऐसा माना जाता है कि, इस दिन उपवास करने से शुक्र ग्रह आगे पढ़ें »

ऊपर