पांचला में दुकानों में लगायी गयी आग, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

हावड़ा : हावड़ा के हर इलाके में तांडव की स्थिति बनी हुई है, हालांकि जगह-जगह पर पुलिस तैनात थी। इसके बावजूद अल्पसंख्यक प्रदर्शनकारियों में किसी प्रकार का कोई डर नहीं दिख रहा है। शनिवार को प्रदर्शनकारियों ने जगह-जगह पर आगजनी कर पूरे इलाके में उत्तेजना फैला दी। आरोप है कि शनिवार की सुबह पांचला बाजार के निकट एक क्लब में विरोधियों ने तोड़फोड़की। उन्हें जब पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो उन्हें लक्ष्यकर पथराव किया गया। परिस्थिति को संभालने के लिए पुलिस को बल का प्रयोग करना पड़ा। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े। इससे गुस्साये प्रदर्शनकारियों ने दुकानों, मोटरसाइकिल समेत कई चीजों में आग लगा दी। पुलिस ने तुरंत दमकल की गाड़ियों को बुलाया और आग बुझाने की कोशिश की गयी। इस दौरान क्लब के निकट मौजूद सभी दुकानें बंद नजर आयीं। इलाके में खाने पीने की चीजों की दुकानें बंद थीं। हर कोई अपने घर पर ही नजर आया। घर का दरवाजा बाहर से बंद कर लोग खिड़कियों से झांकते हुए नजर आ रहे थे। बाहर की ​परिस्थिति को समझने की कोशिश कर रहे थे। वहीं गत गुरुवार को पांचला इलाके में जिन दुकानों को जलाया गया था, वे दुकानदार रो-रो कर अपनी व्यथा मीडिया को बता रहे थे। उनका कहना था कि उनकी कमाई का जरिया ये दुकानें ही थीं। अब क्या होगा उनका? इधर कुछ बदमाशों ने इसी घटना की आड़ में एटीएम में भी ताेड़फोड़ की और रुपये निकालने की कोशिश की, हालांकि वे सफल नहीं हो पाये।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा में बमबारी से लोग है आतंकित

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा नगरपालिका के 13 नंबर वार्ड 21 नंबर गली इलाके में मंगलवार की रात बमबारी की घटना को केंद्र कर इलाके के लोग आगे पढ़ें »

ऊपर