तपसिया के जूता कारखाने में लगी आग

कोलकाता : तपसिया थानांतर्गत तपसिया रोड स्थित एक जूता कारखाने में भयावह आग लग गयी। मौके पर पहुंचे दमकल के 10 इंजनों ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग बुझाने के दौरान एक दमकल कर्मी बीमार पड़ गया। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक इलाज के बाद छोड़ दिया।
क्या है पूरा मामला
स्थानीय लोगों के अनुसार शनिवार की सुबह साढ़े 4 बजे तेज विस्फोट की आवाज के साथ पूरा इलाका गूंज उठा। उस वक्त सुबह की नमाज कई लोग पढ़ रहे थे। लोगों ने बताया कि तेज आवाज सुनकर जब लोग पहुंचे तो उन्होंने एक जूता कारखाने को आग की लपटों से घिरा हुआ पाया। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। कारखाने के अंदर ज्वलनशील पदार्थ मौजूद होने के कारण आग तेजी से फैल गयी। आग की लपटें तेज होने के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। दमकल अधिकारियों की प्राथमिक जांच के अनुसार शुरुआत में आग बुझाने में काफी दिक्कत हुई लेकिन बाद में स्थिति को जल्द ही नियंत्रित कर लिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर