हाबरा पालिका के स्टोर रूम में लगी भयावह आग

सालों पुराने दस्तावेज हो गये जलकर खाक
भाजपा ने कहा-षड्यंत्र कर लगायी गयी है आग
बारासात : बारासात अंचल के हाबरा नगरपालिका के तीसरे तल्ले पर स्थित स्टोर रूम में गुरुवार की दोपहर अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गयी। वहां सालों पुराने दस्तावेज रखे गये थे जो कि इस अग्निकांड में जलकर खाक हो गये। मिली जानकारी के अनुसार इस दिन पालिका में काम कर रहे कर्मियों को जलने की गंध मिली और जब उन्होंने खोज खबर ली तो पाया कि तीसरे तल्ले पर स्टोर रूम से धुंआ निकल रहा है। इसे देखते हुए ही उन्हें आग का पता चला और इसकी जानकारी उन्होंने दमदम को दी। खबर पाकर दमकल की 2 इंजन वहां पहुंचे और बुझाने की कार्रवाई शुरू की। बताया गया है कि आग ने इतना भयावह रूप ले लिया था जिससे की उस स्टोर रूम की प्लास्टिक एसबेस्टर की छत भी पिघल गयी थी। बताया गया है कि उस स्टोर रूम में किसी तरह का बिजली कनेक्शन नहीं है जिससे शार्ट सर्किट होने की कोई आशंका नहीं है। वहीं आरोप है कि पालिका के ही कुछ कर्मी स्टोर रूम के खाली जगह पर सिगरेट व बीड़ी पीने जाते थे अतः अनुमान है कि सिगरेट अथवा व बीड़ी के किसी जलते टुकड़े को वहां फेंक दिये जाने से वहां कागजों में आग लगी थी जिसने देखते ही देखते भयावह रूप ले लिया। इस घटना को लेकर हाबरा के भाजपा प्रत्याशी राहुल सिन्हा ने आरोप लगाया कि पालिका में हुई कई तरह की जालसाजी के सबूतों को नष्ट करने के उद्देश्य से ही इस स्टोर रूम में जानबूझकर आग लगायी है अतः इसकी जांच होनी चाहिए और सच्चाई सामने आनी चाहिए जबकि पालिका प्रशासक नीलिमेष दास ने इन आरोपों से इनकार किया है। उनका कहना है कि यह एक दुर्घटना है जिससे काफी नुकसान पहुंचा है यह बात सही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोविशिल्ड वैक्सीन लेने के बाद व्य​क्ति को हुआ कोरोना, मौत

19 घंटे तक पड़ा रहा कोविड मरीज का शव, संस्कार में लगे 4 हजार हावड़ा : कोरोना के हाहाकार में वैक्सीनेशन ने लोगों के लिए राहत आगे पढ़ें »

हैवानियत की हदें पार : एक युवती, 25 लोग, रातभर बारी-बारी करते रहे रेप

पलवल : हरियाणा के पलवल जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। दिल्ली से महज 70 किलोमीटर दूर स्थित पलवल में युवती आगे पढ़ें »

ऊपर