स्ट्रैंड रोड के सरकारी बैंक में लगी आग

कोलकाता : हेयर स्ट्रीट थानांतर्गत एन.सी दत्ता सरणी इलाके की एक बहुमंजिली इमारत में स्थित सरकारी बैंक में आग लग गयी। मौके पर पहुंचे दमकल के 10 इंजनों ने घंटे भर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह इमारत के चौथे तल्ले पर स्थित बैंक से धुआं निकलते देख लोगों ने सूचना पुलिस व दमकल को दी। इस दौरान आग इमारत के तीसरे और चौथे तल्ले पर फैल गयी। मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग बुझाने की कोशिश की। आग किसी तरह आसपास की इमारत में न फैले इसलिए लगातार पानी डाला गया। बगल की इमारत की छत से भी दमकल कर्मियों ने पानी डालकर आग बुझाने की कोशिश की। ऑफिस टाइम में इमारत में आग लगने पर बड़ी घटना घट सकती थी। दमकल अधिकारियों की प्राथमिक जांच के अनुसार आग संभवत: शॉर्ट सर्किट के कारण लगी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सावधान ! राज्य में डबल के बाद अब कोरोना के ट्रिपल म्यूटेंट ने दे दी दस्तक

पहले से ज्यादा खतरनाक यह वेरिएंट इम्यून सिस्टम को बेअसर कर शरीर पर प्रभावी हो जाता है कोरोना के दो अलग-अलग स्ट्रेन मिलने से यह डबल आगे पढ़ें »

शुक्रवार का दिन होगा शुभ फलदायी, बस करने होंगे ये उपाय

कोलकाता : शुक्रवार का दिन मां लक्ष्मी का होता है। शुक्रवार के दिन जो भक्त मां लक्ष्मी की पूजा करते हैं, उन्हें संसार के सभी आगे पढ़ें »

ऊपर