हावड़ा में लगी भयावह आग

हावड़ा : हावड़ा के पंजाब लेन इलाके में स्थित एक पंखे के गोदाम में भयावह आग लग गयी। इससे इलाके में आंतक का माहौल है। सुबह करीब 4 बजे लगी आग के बाद पूरा इलाका काले धुएं से भर गया। बताया जाता है कि मौके पर गोलाबाड़ी थाने की पुलिस व दमकल की करीब 10 गाड़ियों ने आग पर देर शाम तक काबू पाने की कोशिश् की गयी। हालांकि गोदाम से धुआं शुक्रवार की सुबह तक निकलता रहा। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद इलाके के नेता उमेश राय भी मौके पर पहुंचे थे।
क्या थी घटना
गुरुवार की सुबह करीब4 बजे अचानक पूरे इलाके में काला धुआं फैल गया। इसके बाद जब लोग घर से बाहर निकले तो देखा कि पंजाब लेन में ओरिएंट कंपनी के डिस्ट्रिब्यूटर के गोदाम से धुआं निकल रहा है साथ ही आग की ​लपटें भी बाहर आ रही थी। लोगों ने तुरंत इसकी जानकारी गोलाबाड़ी थाने की पुलिस, गोदाम क निकट दमकल विभाग के मुख्यालय एवं सीईएससी में दी। साथ ही स्थानीय नेता उमेश राय भी पहुंचे। इसके बाद दमकल कर्मी लोगों कीमदद से आग बुझाने में लग गये। दमकल के अनुसार कारखाने में पंखे व पंखे बनाने का सामान दोनों मौजूद थे। इसकी वजह से शार्ट सर्किट के कारण लगी आग गोदाम में फैल गयी। ज्वलंतशील सामान होने के कारण आग की लपटें तेज हो गयी। वहीं आग की लपटों काे गुरुवार की सुबह करीब 10.30 बजे तक काबू कर लिया गया था लेकिन गोदाम से काला धुआं देर शाम तक निकल रहा था। दमकल के अनुसार गोदाम में लगी आग में कोई भारी नुकसान नहीं हुआ है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेटे ने वित्तीय हालत खराब होने पर मां को भेजा वृद्धाश्रम, फिर…

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में एक बुजुर्ग महिला को वृद्धाश्रम में रहने के लिए मजबूर होना पड़ा, क्योंकि उसके बेटे ने कोरोना वायरस को आगे पढ़ें »

फिर अपने कपड़े उतारेंगी पूनम पांडे! विश्व टेस्ट चैंपियनशिप को लेकर दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली: 2011 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच को लेकर भी विवादित बयान देने वाली मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने एक बार फिर बड़ा आगे पढ़ें »

ऊपर